रिलायंस पेट्रोलियम रिटेल आउटलेट ने विजयवाड़ा में प्रदान की आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाएं
रिलायंस पेट्रोलियम रिटेल आउटलेट ने विजयवाड़ा में प्रदान की आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाएं
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के एक विज्ञप्ति के अनुसार, कोरोना के मामलों में और तत्काल चिकित्सा सेवा की आवश्यकता के दौरान, सभी रिलायंस पेट्रोलियम रिटेल आउटलेट कोरोना संकृमित रोगियों या व्यक्तियों को ले जाने वाले आपातकालीन सेवा वाहनों और एम्बुलेंस को मुफ्त ईंधन की पेशकश करेंगे।

बयान में सोमवार को यहां कहा गया कि यह योजना 30 जून तक लागू रहेगी। रिलायंस पेट्रोल पंप संबंधित सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी प्राधिकरण पत्र प्रदान करने वाले सभी आपातकालीन सेवा वाहनों को प्रतिदिन अधिकतम 50 लीटर प्रति वाहन तक मुफ्त ईंधन जारी करेगा।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक बार पहले ही तेलंगाना को 80 टन मेडिकल ग्रेड तरल ऑक्सीजन और आंध्र प्रदेश को 80 टन का योगदान दिया है। भारतीय रेलवे की ऑक्सीजन एक्सप्रेस ने इन कंटेनरों को आरआईएल के जामनगर प्लांट से पहुंचाया। रिलायंस फाउंडेशन ने मिशन अन्ना सेवा की शुरुआत की, जो दुनिया में कहीं भी एक कॉर्पोरेट फाउंडेशन द्वारा शुरू किया गया सबसे बड़ा भोजन वितरण कार्यक्रम है। रिलायंस फाउंडेशन लगभग 200 भागीदारों के माध्यम से किराना किट और पका हुआ भोजन और थोक राशन की आपूर्ति कर रहा है और अब तक 19 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कम-संसाधनों और अग्रिम पंक्ति के श्रमिकों को 5.5 करोड़ से अधिक भोजन प्रदान कर चुका है।

Tauktae Cyclone: इंडियन नेवी ने 146 लोगों को किया रेस्क्यू, बचाव अभियान जारी

एक ही दिन पैदा हुए, एक ही दिन चल बसे... कोरोना ने छीनी जुड़वाँ भाइयों की जिंदगी

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -