भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्ण राजू की गिरफ्तारी पर हुआ खुलासा
भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्ण राजू की गिरफ्तारी पर हुआ खुलासा
Share:

वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्ण राजू की गिरफ्तारी में भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मंजूरी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पूर्ण समर्थन के बिना गिरफ्तारी की कोई संभावना नहीं है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कम्युनिस्ट नेता ने कहा कि आलोचकों के खिलाफ प्रतिशोधी कृत्यों का सहारा लेना बिल्कुल भी उचित नहीं है और कहा कि रघुराम के खिलाफ वाईएसआरसीपी द्वारा लगाए गए आरोपों और उनके खिलाफ सीआईडी पुलिस द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच कोई संगतता नहीं है। 

जानकारी साझा करें कि यह स्पष्ट है कि गिरफ्तारी केवल सांसद के खिलाफ प्रतिशोधात्मक कार्रवाई थी, जो वाईएसआरसीपी के मांस में कांटा बन गया था, उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजू को एपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था वह बेहद आपत्तिजनक था और इसकी कोई आवश्यकता नहीं है पुलिस की ओर से इस तरह के एक उच्च नाटक का। राजू पर लगे आरोपों में से एक का हवाला देते हुए, यानी जातिगत संघर्ष पैदा करने की कोशिश करते हुए, नारायण ने कहा, "जब मुख्यमंत्री ने खुद ही वैक्सीन कंपनी के मालिक की जाति का उल्लेख किया, तो जाति के मुद्दे पर और क्या कर सकते हैं?" बीजेपी पर अपना गुस्सा निकालते हुए, नारायण ने कहा कि देश में प्रतिशोधी और नफरत की राजनीति फैलाने में पार्टी की अधिक भूमिका है और केंद्र की आलोचना करने वालों के खिलाफ मामलों का हवाला देते हुए और कई लोगों की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए, विपक्षी आवाजों को दबाने की कोशिश कर रही है। 

सांप्रदायिक पार्टी का विरोध किया। इसके अलावा, उच्च न्यायालय के आदेश का पालन नहीं करने वाली पुलिस स्पष्ट रूप से इंगित करती है कि वे उसे कम से कम एक दिन जेल में रखने के लिए दृढ़ हैं, उन्होंने कहा, यह स्पष्ट करते हुए कि उनकी पार्टी राजू की टिप्पणियों का समर्थन नहीं कर रही है, लेकिन पुलिस की कार्रवाई का समर्थन करने के लिए तैयार नहीं है। कोर्ट के आदेश की भी अवहेलना करेंगे।

Tauktae Cyclone: इंडियन नेवी ने 146 लोगों को किया रेस्क्यू, बचाव अभियान जारी

रिलायंस पेट्रोलियम रिटेल आउटलेट ने विजयवाड़ा में प्रदान की आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाएं

एक ही दिन पैदा हुए, एक ही दिन चल बसे... कोरोना ने छीनी जुड़वाँ भाइयों की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -