शिव के रोल के लिए नितीश भारद्वाज ने मोहित रैना को बताया बेस्ट

टीवी के जाने माने एक्टर  नीतीश भारद्वाज ने अपने करियर में कई सारे धार्मिक किरदारों को प्ले किया. वहीं वे राम, विष्णु, कृष्ण बने. लेकिन एक ऐसा किरदार है जिसे उन्होंने प्ले नहीं किया. नीतीश भारद्वाज शिव नहीं बने. इसके बारे में नीतीश भारद्वाज ने बताया कि क्यों वे पर्दे पर कभी शिव नहीं बने?नीतीश भारद्वाज ने शिव का रोल निभाने के लिए मोहित रैना की तारीफ की. इसके अलावा एक्टर ने कहा- मैं शिव का रोल करने के लिए मोहित रैना की काफी सराहना करता हूं. वहीं वे उत्तम शिव हैं. मुझे बहुत अच्छे लगते हैं. वहीं करियर में कभी शिव का रोल नहीं निभाने पर नीतीश ने कहा- कुछ चेहरे, कुछ भगवानों के लिए बने रहते हैं. वहीं मेरा चेहरा, शरीर यष्टि, सेंस ऑफ ह्यूमर, एक्टिंग स्टाइल शिवजी के लिए नहीं बना. वहीं शिव के रोल के लिए मैं नहीं बना. इसमें मोहित रैना ही बेस्ट हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मोहित रैना ने सुपरहिट शो देवों के देव...महादेव में भगवान शिव का रोल किया था. शो 2011 में टेलीकास्ट हुआ था. इन दिनों लॉकडाउन में ये शो फिर से टेलीकास्ट हो रहा है. इसके अलावा मोहित रैना को शिव के रोल में बेहद पसंद किया गया. लोग उन्हें पूजने तक लगे थे.नीतीश भारद्वाज ने इस दौरान बताया कि वे किसी दिन नारद का रोल जरूर करना चाहेंगे. इसकी वजह बताते हुए नीतीश भारद्वाज ने कहा- नारद स्वंय भगवान विष्णु के सेवक हैं. इसके अलावा अभी तक मैं विष्णु तो बन गया लेकिन एक दिन नारद जरूर बनना चाहूंगा. वहीं सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर नीतीश भारद्वाज ने कहा- जब किसी तरह की शक्ति दी जाती है तो उसके साथ जिम्मेदारी भी आती है. वहीं हमें ध्यान रखना होगा कि वो हमारे ऊपर हावी नहीं हो. 

इसके तभी हम सही उपयोग कर पाएंगे, वरना भटक जाएंगे. कोई भी शक्ति आपको मिनटों में अहंकार दे देती है.नीतीश भारद्वाज ने कहा कि वे मोबाइल फोन का इस्तेमाल सिर्फ टेलीफोन, व्हाट्सएप और रिकॉर्डिंग के लिए करते है. वे ज्यादातर लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं. वहीं वे कहते हैं- तकनीक और विज्ञान का सही इस्तेमाल करना आम जन के ऊपर है.वहीं नीतीश भारद्वाज ने बताया कि लॉकडाउन में उनके पास करने के लिए इतना कुछ है कि कभी तो उनके पास समय कम पड़ जाता है. वहीं वे योगा, मेडिटेशन, रीडिंग जैसी तमाम चीजें इन दिनों करते हैं. इसके साथ ही वे पॉजिटिविटी के साथ अपना दिन बिताते हैं.

2020 BS6 TVS Radeon की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, जानिए अन्य विशेषता

Nokia ने लॉन्च किया शानदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी, इस दिन से सेल के लिए होगा उपलब्ध

शैफाली ज़रीवाला को ‘कांटा लगा’ गाने के लिए मिली थी ये रकम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -