लॉकडाउन में ख़त्म हुआ नूडल्स का स्टॉक, दिल्ली में सबसे ज्यादा किल्लत
लॉकडाउन में ख़त्म हुआ नूडल्स का स्टॉक,  दिल्ली में सबसे ज्यादा किल्लत
Share:

नई दिल्ली: नूडल्स फटाफट बनने की खासियत के चलते हमेशा से मांग में रहते हैं। देश भर में लागू लॉकडाउन ने इनकी मांग को और बढ़ा दिया है, कई क्षेत्रों में तो इसका स्टॉक पूरी तरह खत्म होने की भी खबर सामने आ रही हैं। देश की राजधानी नई दिल्ली में थोक विक्रेताओं ने कहा है कि मैगी के स्टॉक में कमी आई है, जबकि इसकी मांग ज्यादा है।

नई दिल्ली के थोक व्यापारी त्रिवेणी ट्रेडिंग कंपनी के संचालक आयुष ने बताया कि "नूडल्स की डिमांड बहुत अधिक है। मैगी का स्टॉक बहुत कम है और अब यिप्पी मौजूद है।" दिल्ली में वर्धमान ट्रेडिंग के जितेंद्र ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि मैगी के बारे में मुद्दा यह है कि इसके वितरक सामान्य दरों से बहुत अधिक दाम लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, "वितरकों को आपूर्ति हो रही है लेकिन कई वितरक ऐसे दाम बता रहे हैं कि खुदरा विक्रेता इसे खरीदना नहीं चाहते हैं। मैगी पैकेट का MRP 12 रुपये है और वितरक 11.90 रुपये की मांग करता है, खुदरा विक्रेता केवल 10 पैसे के अंतर से क्यों खरीदेगा?"

आपको बता दें कि पिछले महीने, मैगी के निर्माता नेस्ले ने कहा था कि जैसा कि कंपनी खाद्य और पेय उत्पादों के निर्माण और बिक्री क्षेत्र में कार्य करती है। वह कंपनी के कारखानों और वितरण केंद्रों में संचालन जारी रखने के लिए अधिकारियों के साथ बात कर रही है, जहां अभी संचालन बंद किया गया है। कंपनी ने कहा था, "कंपनी स्थिति पर पास से नजर रख रही है और केंद्र-राज्य सरकार और प्राधिकरणों द्वारा निर्देशित किए गए सभी जरुरी उपाय समय-समय पर किए जाएंगे।"

लॉकडाउन के दौरान बुक कराये एयरटिकट का पूरा पैसा मिलेगा वापस, नहीं कटेगा कोई चार्ज

रूपए में आई रिकॉर्ड गिरावट, अब तक के सबसे निम्न स्तर पर पहुंचा

विमान यात्रियों को मिली बड़ी राहत, मिल जाएगा टिकट का पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -