Madurai cable टीवी के मालिक को रजनीकांत की 'दरबार' का pirated संस्करण प्रसारित करने के लिए गिरफ्तार

Madurai cable टीवी के मालिक को रजनीकांत की 'दरबार' का pirated संस्करण प्रसारित करने के लिए गिरफ्तार

सुपरस्टार रजनीकांत की 'दरबार' पिछले बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई और फिल्म सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. वहीं 'दरबार' को कल MADURAI में एक स्थानीय केबल टीवी चैनल द्वारा अवैध रूप से प्रसारित किया गया था और लाइका प्रोडक्शंस ने मदुरै के पुलिस आयुक्त के कार्यालय में उसी के बारे में शिकायत की थी, कार्रवाई की मांग की थी. इसके बाद एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट में पुष्टि की गई कि मदुरै की स्थानीय पुलिस ने रजनीकांत के 'दरबार' के पायरेटेड संस्करण को प्रसारित करने के लिए केबल टीवी के मालिक को गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत की 'दरबार' ने अपने पहले सप्ताहांत के अंत में दुनिया भर में 150 करोड़ रुपये की कमाई की. जैसे ही यह सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई, फिल्म को इंटरनेट पर तमिलट्रॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया था, लेकिन रजनीकांत के प्रशंसक फिल्म को सिनेमाघरों में देख रहे हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बात दें कि लीका प्रोडक्शंस ने फिल्म में भारी पैसा लगाया है जो दुनिया भर में लगभग 7000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. 'दरबार' का निर्देशन एआर मुरुगादोस ने किया है और इसमें रजनीकांत और नयनथारा मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि फ़िल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने बनाया है . फिल्म में निवेथा थॉमस, सुनील शेट्टी, योगी बाबू, दलीप ताहिल, जतिन सरना और प्रतीक बब्बर भी शामिल हैं.

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स