पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

टॉलीवुड के विजय सेतुपति तमिल सिनेमा के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं. जंहा विजय सेतुपति का आज जन्मदिन है. वह 41 साल के हो गए हैं. विजय हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म पेटेटा में नजर आ रहे हैं. वहीं विजय सेतुपति तमिल इंडस्ट्री का ऐसा सितारा हैं जो सिर्फ चुनिंदा रोल करता है, और हर कैरेक्टर को बहुत ही सधे ढंग से निभाता है. वहीं विजय सेतुपति का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा. वहीं विजय सेतुपति का नाम उन एक्टर्स में लिया जाता है जिन्होंने बिना किसी सहारे के तमिल सिनेमा में सफलता की सीढ़ियां चढ़ी. विजय सेतुपति को पॉकेट मनी के लिए सेल्समैन से लेकर कैशियर और फोन बूथ ऑपरेटर तक की नौकरी करनी पड़ी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि परिवार की स्थिति और अपने तीन भाई-बहनों की देखभाल करने के लिए विजय बी.कॉम करने के बाद दुबई नौकरी करने चले गए. दो साल अकाउंटेंट की नौकरी करने के बाद जब विजय को लगा कि उन्हें कुछ और करना चाहिए तो सब कुछ छोड़कर वह भारत वापस आ गए. एक्टिंग से विजय को इतना लगाव था कि भारत आकर उन्होंने एक थियेटर में अकाउंटेंट की नौकरी तक की. यहां कई तरह के काम किए लेकिन फिर एक दिन एक्टिंग में करियर शुरू करने का फैसला किया क्योंकि बालू महेंद्र ने उनसे एक बार कहा था कि तुम्हारा चेहरा फोटोजनिक है. वहीं विजय सेतुपती ने एक्टिंग की क्लासेज ली और फिर छोटे-मोटे रोल फिल्मों में करते रहे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय ने बैकग्राउंड एक्टर के तौर पर शुरुआत की. धीरे-धीरे ये छोटे रोल उन्हें पहचान दिलाने लगे लेकिन 2012 उनके लिए बदलाव भरा साल रहा. जंहा इस साल आईं उनकी 'पिज्जा' और 'नादुवुला कुंज पक्काता कानोम' सुपरहिट रहीं. 'पिज्जा' में वे डिलीवरी ब्वॉय बने थे जबकि 'नादुवुला कुंज पक्काता कानोम' में ऐसे युवा का किरदार निभाया था जिसकी याद्दाश्त उसकी शादी से दो दिन पहले चली जाती है. दोनों ही किरदारों से विजय ने दर्शकों का दिल जीता.

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

बिग बॉस कन्नड़ 7 :शाइन शेट्टी ने दूसरी बार थामी घर की कॅप्टेन्सी