मद्रास HC ने धनुष को अपनी रोल्स रॉयस के लिए कर छूट याचिका वापस लेने की नहीं दी अनुमति
मद्रास HC ने धनुष को अपनी रोल्स रॉयस के लिए कर छूट याचिका वापस लेने की नहीं दी अनुमति
Share:

मद्रास उच्च न्यायालय ने हाल ही में तमिल अभिनेता धनुष को ब्रिटेन से आयातित रोल्स रॉयस कार पर प्रवेश कर छूट की मांग के लिए जवाब दिया। गुरुवार को अदालत ने अभिनेता को प्रवेश कर से संबंधित 2015 में दायर एक याचिका को वापस लेने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। उच्च न्यायालय ने 2018 में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा इस मुद्दे को सुलझाए जाने के बाद भी कर का भुगतान करने में विफल रहने के लिए धनुष की निंदा की।

मीडिया रिपोर्ट बताती है कि जब सुनवाई के लिए याचिका आई, तो धनुष के वकील ने उच्च न्यायालय को सूचित किया कि वह पहले से ही था। 50 प्रतिशत कर का भुगतान किया और अब शेष देय भुगतान करने को तैयार है। इसलिए, उन्होंने अदालत से उन्हें याचिका वापस लेने की अनुमति देने की मांग की। न्यायमूर्ति एसएम सुब्रमण्यम ने उन्हें याचिका वापस लेने की अनुमति देने से इनकार कर दिया और कहा, यदि आपके इरादे वास्तविक हैं, तो आपको कम से कम 2018 में सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस मुद्दे को सुलझाने के बाद कर का भुगतान करना चाहिए था। लेकिन अब उच्च न्यायालय द्वारा मामले को पारित करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। आदेश, आप वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

अदालत ने अधिकारियों को आज दोपहर उपस्थित होने का भी निर्देश दिया ताकि वे गणना कर सकें और शेष राशि का विवरण दे सकें जो अभिनेता को अभी भी भुगतान करना होगा। आज अभिनेता ने अदालत से कहा कि वह लंबित कर राशि का भुगतान करने को तैयार हैं और मामले को वापस लेने के लिए अदालत की अनुमति मांगी।

YRS ने शुरू किया शिक्षा और करियर फेयर लॉन्चपैड

असम ने कैंसर अनुसंधान विकास की दिशा में उठाया ये बड़ा कदम

डूबते गाँव को बचाने के लिए बच्ची ने लगाई गुहार, भिंड कलेक्टर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -