आइटम गर्ल भी फसी मद्रास कैफ़े कि एक्ट्रेस लीना के चंगुल में
आइटम गर्ल भी फसी मद्रास कैफ़े कि एक्ट्रेस लीना के चंगुल में
Share:

"मद्रास कैफ़े" की एक्ट्रेस लीना पॉल का नाम इन दिनों मीडिया में खूब छा रहा है लेकिन एक्टिंग को लेकर नहीं. खबर है कि अभिनेत्री लीना पॉल (26) को मंगलवार सुबह मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लीना पर आरोप है की उन्होंने अपने लिव-इन साथी शेखर चंद्रशेखर के साथ मिलकर एक हजार लोगों को करीब दस करोड़ रूपये की टोपी पहनाई है. लीना की ठगी के जाल से राखी सावंत भी नहीं बच पायी है.

जॉन की को-स्टार लीना के पास से 117 विदेशी घड़ियां, नौ महंगी कारें और एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक जब्त की गयी है. ठगी के मामले में लीना के साथ अन्य लोगो के नाम भी सामने आये है. जिन्हे मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने चंद्रशेखर (25) आदिल जयपुरी (24), अख्तर जयपुरी (55), सलमान रिजवी (28) व नासिर जयपुरी अपनी हिरासत में लिया है.

ईओडब्ल्यू के संयुक्त पुलिस आयुक्त धनंजय कमलाकर ने ठगी के मामले में विस्तार से बताते हुए कहा कि चंद्रशेखर और लीना की गोरेगांव में 'लायन ओक इंडिया' के नाम से एक कंपनी चला रहे थे. वे लकी नंबर 05, स्पेशल हार्वेस्ट वीक, सुपर हार्वेस्ट प्लस व वीकली न्यू ईयर बोनांजा जैसी झूठी प्रतियोगिताओ का आयोजन करके लोगो को बुद्धू बना रहे थे. वे लोगो एक महीने में धन तीन गुना होने कि बात कह कर अपने झांसे में लेते थे. वे अपने ग्राहकों को 20 फीसदी राशि वापिस मिलने का भी झूठा वादा करते थे. लीना कंपनी की फर्जी स्कीमों में धन निवेश कि लिए लोगो झांसे में लेती थी. वे दोनों उपभोक्ताओं के साथ केवल नकद व्यवहार रखते थे.

कमलाकर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उनके पास कोई कंपनी चलने के लिए कोई लीगल स्वीकृति नहीं थी. कंपनी का सञ्चालन वैधानिक नहीं था. वे अब तक 1,000 लोगो को दस करोड़ कि टोपी पहना चुके है. पहले भी धोखाधड़ी के मामले में लीना का नाम सामने आया है.तमिलनाडु में केनरा बैंक से 19 करोड़ रुपये की धांधली करने के चलते चेन्नई पुलिस इन्हे पहले भी गिरफत में ले चुकी है.

लीना ने केरल में जन्म लिया और वे दक्षिण भारतीय फिल्मो में भी अभिनय का काम कर चुकी है. लीना मलयालम फिल्मों के पसंदीदा अभिनेता मोहनलाल के साथ भी अभिनय कर चुकी है. वे 'रेड चिलीज' फिल्म में दिखाई दी थी. फिल्मो में अभिनय से पहले उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में काम किया है.

राखी सावंत भी फँस गयी चंगुल में
राखी सांवत भी लीना के जाल से बच नहीं पायी. आइटम गर्ल अपना दुखड़ा बताते हुए कहती है कि  मुझे नहीं पता था कि लीना और शेखर पुलिस कि हिरासत में है. मैंने भी उनकी कंपनी में करीब 2.5 करोड़ रुपये कि धन राशि लगायी थी. इस बात ने मुझे बड़ा झटका दिया है में तो यही चाहुगी कि मुझे मेरा पैसा मिल जाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -