BJP महिला विधायक ने पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, माँगा तलाक
BJP महिला विधायक ने पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, माँगा तलाक
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश में खंडवा के पंधाना की भाजपा महिला MLA योगिता बोरकर ने अपने ही पति की प्रताड़ना से तंग आकर तलाक की मांग की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पंधाना की भाजपा विधायक योगिता बोरकर ने अपने पति नवलसिंह बोरकर से तलाक माँगा है. विधायक ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है की वर्ष 1996 में शादी के बाद से ही पति शराब पीकर गाली-गलौज, मारपीट करते हैं साथ ही चरित्र शंका भी करते हैं।

इसके लिए पंधाना की विधायक योगिता बोरकर ने 13 हिंदू विवाह अधिनियम के तहत कुटुम्ब न्यायालय में हलफनामा पेश किया है। इस मामले में मंगलवार को हुई सुनवाई के दौरान अदालत में केस नंबर 972 ए/15 रजिस्टर्ड किया, कोर्ट ने इस संबध में मामले की अगली सुनवाई 9 फरवरी 16 रखी है. MLA योगिता बोरकर ने कहा की में पार्टी से जुडी हुई हु तो मुझे सभी से मिलना पड़ता है. मेरे पति ने मुझ पर मारपीट कर झूठे लांछन लगाकर जान से मारने व दूसरी शादी तक की धमकी दी है.

विधायक ने कहा की में इनके अत्याचारों से परेशान होकर अपने चार बच्चो के साथ अलग रह रही हु. इन सबके बाद भी मेरे पति विधायक निवास पर आकर मारपीट कर गालीगलौज करते हैं, MLA योगिता बोरकर ने कहा की मेरे पति पंधाना क्षेत्र के ग्राम धावड़िया की एक महिला से अवैध संबंध स्थापित कर विवाह करना चाहते हैं. इस मामले में विधायक के पति नवलसिंह बोरकर ने कहा की मेरी पत्नी मेरे साथ रहना नही चाहती है. बता दे की नवलसिंह भी संघ और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -