एक पल में किसान बना मालामाल तो दूसरे ही पल हुआ कंगाल
एक पल में किसान बना मालामाल तो दूसरे ही पल हुआ कंगाल
Share:

कई बार ऐसी खबरें आती हैं जिनमें ज़मीन से सोना निकल जाता है और कोई गरीब वयक्ति रातों रात अमीर बन जाता है. कई खबरें सुनी हैं हमनें ऐसी जिसकी कीमत भी करोड़ों में होती हैं. ऐसे ही हल ही में एक किसान के खेत मे भी खजाना निकला है लेकिन उस किसान की खुशी अधिक देर तक नही रह पाई. उस खजाने की कीमत करोड़ों हो सकती है लेकिन उसे वो अपने पास नहीं रख पाया.

बता दें, दरअसल मध्यप्रदेश के रायपुर मे एक किसान खेत कि जुताई कर रहा था. जहां अचानक से उसके हल से कोई चीज टकराई जह किसान ने वहां पर खुदाई की तो उसे अंदर एक मटकी मिली जिसमें ढेर सारा सोना व भगवान की मुर्ति मिली. इसे देखकर वो भी हैरान रह गया और कुछ ही पल में उसकी किस्मत चमक गई. इस बात की सुचना उसने गांववालों को दी जिससे मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने किसान को हिरासत मे लेकर कहा कि जमीन में गढ़ा हुआ धन सरकार का होता है. इसलिए यह सरकारी संपत्ति है. तभी पूरा गांव पुलिस के इस बयान पर भड़क गया. इसके बाद पता किया खजाना असली है या फिर नकली.

इसके लिए लोगों ने सुनार को बुलाया और सोने के चेक किया. तो पाया गया कि सारा सोना नकली है. यह सुनकर सभी लोग हैरान रह गए. वहीं पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि किसी ने यह नकली सोना छिपाया था. वहीं गांववालों को चेहरे पर उदासी साफ तौर पर देखी गई. 

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

इस देश में महिलाएं हाथ में अंडरवियर लेकर कर रही हैं प्रदर्शन, वजह हैरान कर देगी

इस दुकान की सुरक्षा के लिए रखा ऐसा चौकीदार जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -