इस देश में महिलाएं हाथ में अंडरवियर लेकर कर रही हैं प्रदर्शन, वजह हैरान कर देगी
इस देश में महिलाएं हाथ में अंडरवियर लेकर कर रही हैं प्रदर्शन, वजह हैरान कर देगी
Share:

इन दिनों आयरलैंड में प्रदर्शन की आग में सभी लोग झुलस रहा है. यहाँ पर बड़े पैमाने पर लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं और सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस प्रदर्शन में महिलाओं की संख्या पुरुषों के मुकाबले ज्यादा है. जी हाँ... महिलाएं अपने हाथ में अंडरवियर लेकर विरोध कर रही हैं. और इस अजीबोगरीब विरोध के पीछे एक बेहद दर्दनाक हादसा छिपा है.

दरअसल ये विवाद आयरलैंड में हुए बलात्कार के मामले से सामने आया है. यहाँ पर एक 17 वर्षीय लड़की के साथ हैवानियत करने वाले बलात्कारियों को कोर्ट ने बरी कर दिया और इसके बाद पीड़िता की ड्रेस पर सवाल उठाते हुए बचाव पक्ष ने कोर्ट में दलील पेश की थी कि 'संबंध सहमति से बनाए गए थे.' इस मामले में अंडरवियर का जिक्र करते हुए बचाव पक्ष ने कहा था कि, 'कोर्ट को पीड़िता के अंडरवियर की तरफ भी ध्यान देना चाहिए. जिसमें आगे फीते लगे हुए थे.'

इसके बाद एक महिला सांसद सदन में अंडरवियर लेकर आ गईं और सांसद रुथ कैपिंगर में संासद में नीले रंग का फीतों वाला अंडरवियर दिखाते हुए कहा था कि, 'यहां थोंग दिखाना शर्मनाक हो सकता है, लेकिन आपको सोचना होगा कि जब एक महिला के अंडरवियर को अदालत में दिखाया गया तो उसे कैसा लगा होगा.' इस घटना के बादआयरिश लोगों में खासी नाराजगी है और सभी लोग इस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. और इस मामले को लेकर आयरलैंड की राजधानी डबलिन समेत कई शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं.

इस दूकान की सुरक्षा के लिए रखा ऐसा चौकीदार जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी

इस देश में महिलाएं बनाती हैं पुरुषों से जबरदस्ती संबंध

बड़ी दूर से आते हैं लोग यहां कीचड़ में नहाने, अजीब है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -