MP: दो दिनों तक छाये रहेंगे बादल, इन जिलों में हो सकती है बरसात
MP: दो दिनों तक छाये रहेंगे बादल, इन जिलों में हो सकती है बरसात
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में नौतपा के बीच बारिश और आंधी आ रही है। अब तक राजधानी भोपाल के साथ ही प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हुई है। ऐसे में कई जगह पेड़ और सड़कों पर लगे साइन बोर्ड भी टूटकर गिर चुके हैं। अब हाल ही में सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक आगे दो दिन और बारिश होने के आसार जताए गए हैं। जी हाँ, हाल ही में मौसम वैज्ञानिक पीके शाह ने इस बारे में बताया है। आपको बता दें कि बीते रविवार की सुबह से सभी जिलों में मौसम सामान्य था और इसी के चलते लोग उमस से बेहाल थे।

वहीँ दोपहर बाद मौसम अचानक बदला और आसमान में बादल छा गए। इस दौरान भोपाल के होशंगाबाद रोड, अयोध्या नगर, एमपी नगर, कोलार समेत कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश हुई, जिससे गर्मी कम हुई। ऐसा बताया जा रहा है कि, तेज हवाओं के साथ बारिश के कारण कई बार बिजली भी चली गई। अब हाल ही में प्रदेश के मौसम विभाग के मौसम वैज्ञानिक पीके शाह ने पूर्वानुमान जारी करते हुए बताया कि, अगले दो दिन प्रदेश के कई हिस्सों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना बन रही है।

उनका कहना है कि, साउथ ईस्ट एमपी में ऊपरी हवाओं का चक्रवात बना हुआ है तो वही पूर्वी मध्य प्रदेश से विदर्भ तक भी ट्रफ लाइन बनी हुई है। इसी के चलते प्रदेश में नमी आ रही है। यह सिलसिला अगले दो दिन तक चलने का अनुमान है। अब अगले दो दिन में भोपाल, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद और जबलपुर संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

50 दिन बाद देश में आए सबसे कम कोरोना केस, मौतों का आंकड़ा भी घटा

अहिल्याबाई होल्कर की जयंती पर CM शिवराज ने किया नमन

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर नहीं लगेगी रोक, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगया 1 लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -