BJP इस बार स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही देगी टिकिट: वीडी शर्मा
BJP इस बार स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही देगी टिकिट: वीडी शर्मा
Share:

रतलाम: मध्यप्रदेश में एक तरफ नगरीय निकाय चुनाव की तारीख नजदीक पहुँच रही है, वहीं दूसरी तरफ राजनैतिक दलों में चुनाव को लेकर सक्रियता बढ़ना शुरू हो गई है. इन सभी के बीच ही भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरे के दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता की और कई सवालों के जवाब दिए हैं।

यहाँ एक बयान देते हुए उन्होंने कहा, 'इस बार नगरीय निकाय चुनाव में ऐसे किसी भी व्यक्ति को टिकिट नही दिया जाएगा जो बाहरी रूप से पार्टी का पदाधिकारी है। वही काम बढ़िया है और पार्टी के पीछे कर्म माफिया जैसे है तो मान्य नहीं होगा। भाजपा द्वारा स्वच्छ छवि वाले लोगों को टिकिट दिया जाएगा और वो जीतेंगे भी।'

वहीँ यहाँ जब भाजपा प्रत्याशियों की आयु सीमा को लेकर सवाल किया गया तो भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, 'ऐसा कोई नया नियम नहीं बनाया गया है।' इसी के साथ उन्होंने कहा भाजपा पार्टी के संगठन नियुक्तियों में भी इस प्रकार का कोई प्रावधान नहीं है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, भाजपा संगठन की मजबूती के लिए प्रदेशाध्यक्ष विभिन्न जिलों में प्रवास कर रहे है युवा संगठन के नेताओं से मिलने के साथ पदाधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के कार्यक्रम यादगार बनाए जाए: CM शिवराज सिंह चौहान

कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट पर से हटेगी पीएम मोदी की तस्वीर, केंद्र सरकार को चुनाव आयोग का आदेश

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फोटोज देख उड़ेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -