रतलाम एनकाउंटर में मारा गया 30 हज़ार का इनामी बदमाश, 6 हत्याओं के मामले में था वांटेड
रतलाम एनकाउंटर में मारा गया 30 हज़ार का इनामी बदमाश, 6 हत्याओं के मामले में था वांटेड
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश पुलिस ने राज्य और पड़ोसी सूबे गुजरात में 6 हत्याओं में वांछित चल रहे 35 वर्षीय बदमाश को एनकाउंटर में मार गिराया है. रतलाम में खाररौद रोड पर हुई इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो उप-निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.  देवल के मिडटाउन कॉलोनी में अपने किराए के मकान पर आने पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर उसे सरेंडर करने के लिए कहा. 

इस पर बदमाश देवल ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश पर गोलियां दागी जिसमे वह मारा गया. देवल को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस आठ दिन से उसकी तलाश में थी. उसके कब्ज़े से एक पिस्तौल बरामद किया गया है.

पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) सुशांत सक्सेना ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया है कि वांछित बदमाश दिलीप देवल पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था. रतलाम में खाररौद रोड पर देवल के साथ एनकाउंटर में पुलिस के दो उप निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जिनकर इलाज चल रहा है। 

तटीय गुजरात पावर ने बैंक को चुकाए रु.1550-करोड़ रूपए का ऋण

सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी

सत्येंद्र जैन का दावा- हम कुछ हफ़्तों में दिल्ली की पूरी आबादी का टीकाकरण करने में सक्षम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -