तटीय गुजरात पावर ने बैंक को चुकाए रु.1550-करोड़ रूपए का ऋण
तटीय गुजरात पावर ने बैंक को चुकाए रु.1550-करोड़ रूपए का ऋण
Share:

टाटा पावर लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी कोस्टल गुजरात पावर (सीजीपीएल) ने घोषणा की है कि उसने 2 दिसंबर 2020 को बैंक ऋणों का 1,550 करोड़ रुपये चुकाया है। इस पुनर्भुगतान और पहले किए गए 2,600 करोड़ रुपये के बैंक ऋणों का पुनर्भुगतान अक्टूबर में सीजीपीएल के 4,150 करोड़ रुपये के पूरे बैंक ऋण को पूरी तरह से चुका दिया गया है और इसके संचालन अधिक आत्म-टिकाऊ हो गए हैं।

पुनर्भुगतान, सीजीपीएल के दीर्घकालिक ऋण में 3,790 करोड़ रुपये के बांड और डिबेंचर शामिल हैं। यह कदम CGPL के आवधिक ऋण सर्विसिंग दायित्वों को कम करने के लिए CGPL में ऋण चुकाने के कंपनी के घोषित उद्देश्य के अनुरूप है और इस प्रकार इसके संचालन को अधिक आत्मनिर्भर बनाता है।

इस बीच CGPL ने कहा कि मूल कंपनी के साथ इसके समामेलन ने अच्छी प्रगति की है। ये चरण विकास के अगले चरण के लिए खुद को तैयार करने के लिए टाटा पावर समूह के समग्र पुनर्गठन का हिस्सा हैं। टाटा पावर भारत की सबसे बड़ी एकीकृत बिजली कंपनी है और इसकी सहायक और संयुक्त रूप से नियंत्रित संस्थाओं के साथ, 12,772 मेगावाट की स्थापित या प्रबंधित क्षमता है। घटनाक्रम के अनुसार, आज एनएसई पर टाटा पावर लिमिटेड के शेयर 3.40 प्रतिशत बढ़कर Rs71.60 प्रति शेयर हो गए।

सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी

रेपो दरों या ब्याज दरों को स्थिर रखना उम्मीद के अनुरूप है: विशेषज्ञ

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने धन उगाहने के लिए मांगी शेयरधारकों की सहमति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -