प्यारे मियाँ का बेटा भी गिरफ्तार, कई महीनों से था फरार
प्यारे मियाँ का बेटा भी गिरफ्तार, कई महीनों से था फरार
Share:

भोपाल: नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शहनवाज बीते चार महीने से भी अधिक समय से फरार चल रहा था. पुलिस लगातार उसकी खोजबीन में जुटी थी, आखिरकार सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है. श्यामला हिल्स पुलिस आज शहनवाज को अदालत में पेश करेगी. कई मामलों में पूछताछ के लिए पुलिस प्यारे मियां के बेटे की रिमांड मांग सकती है. 

बता दें कि प्यारे मियां ने अपने परिवार के लोगों के नाम पर अंसल अपार्टमेंट में एक ई-ब्लाक वेलफेयर सोसायटी बनाई थी. आरोपी ने अंसल अपार्टमेन्ट के ई-ब्लाक की छत पर भारती एयरटेल लिमिटेड का टावर लगवाया था. परिवार के लोगों को सदस्‍य बनाते हुए लाखों की धोखाधड़ी सामने आने के बाद श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने प्यारे मियां, उसकी पत्नी और बेटे शाहनवाज उर्फ बिट्टू के खिलाफ फर्जीवाड़े का केस दर्ज किया था.

बता दें कि प्यारे मियां वर्ष 2011 से लेकर अभी तक भारती एयरटेल लिमिटेड से 60 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर चुका है. इन रुपयों से प्यारे मियां की सोसायटी ने अंसल अपार्टमेंट में कोई भी कार्य नहीं कराया है.  इस मामले में मुख्य आरोपित प्यारे मियां समेत एस जमाली, बदरून्निशा को पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है. इन लोगों के खिलाफ धारा- 420, 406, 467, 468, 471, 120बी के तहत मामला भी दर्ज हैं. किन्तु मियां का बेटा शाहनवाज काफी समय से फरार था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी घोषित था. 

महबूबा मुफ़्ती की पार्टी के सांसद ने मोदी सरकार की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात

ममता का वार, कहा - PM किसान निधि योजना के तहत बंगाल को पैसा नहीं दे रही मोदी सरकार

रैली के दौरान ख़राब हुआ माइक तो बोले नड्डा- 'मंच बदल सकता है, लेकिन मंशा नहीं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -