कमलनाथ के मंत्री का तंज, कहा- ऊँगली काटकर शहीदों में नाम लिखवा रहे शिवराज
कमलनाथ के मंत्री का तंज, कहा- ऊँगली काटकर शहीदों में नाम लिखवा रहे शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में हो रही भारी बारिश के कारण हालात बहुत बिगड़ गए हैं. मंदसौर और नीमच आदि इलाकों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. इन सबके बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सूबे की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार मूसलाधार बारिश की वजह से खराब हुए हालातों को लेकर गंभीर नहीं है. इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए अपना एक महीने का वेतन देने की घोषणा की है.

शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा है कि सीएम कमलनाथ को बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करना चाहिए और पीड़ित किसानों की हरसंभव सहायता करनी चाहिए. शिवराज का बयान प्रकाश में आने के बाद कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा है कि हमारी सरकार में पहली बार इतनी अधिक बारिश हुई है. सरकार बाढ़ पीड़ितों की हर संभव सहायता कर रही है. प्रशासन मुस्तैद है.

मंत्री पीसी शर्मा ने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान एक महीने का वेतन देकर उंगली कटाकर शहीदों में नाम लिखवाना चाह रहे हैं. पी सी शर्मा ने कहा कि मुख्य सचिव पीएमओ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर बाढ़ की स्थिति के बारे में जानकारी देंगे.

बिहार में नियोजित शिक्षकों ने किया उग्र प्रदर्शन, फूंका राज्य सरकार का पुतला

गंगवार के बयान पर मायावती का प्रहार, कहा- माफ़ी मांगे केंद्रीय मंत्री

भोपाल के हिंदी विश्वविद्यालय को मिल सकता है विशेष दर्जा, गवर्नर ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -