VIDEO: कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को मारी लात, प्रेस वार्ता से धक्के देकर निकाला बाहर
VIDEO: कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को मारी लात, प्रेस वार्ता से धक्के देकर निकाला बाहर
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में खेल एवं युवा कल्याण, उच्च श‍िक्षा मंत्री जीतू पटवारी का कार्यकर्ताओं पर नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में स्पष्ट द‍िखाई दे रहा है क‍ि प्रेस वार्ता में कांग्रेस के कार्यकर्ता घुसे तो मंत्री पटवारी खुद उन्हें बाहर करने लगे. इसी में उनके साथ हाथापाई हो गई तो वह गुस्से में आ गए और कार्यकर्ता को लात और पीठ पर धक्का मारकर बाहर निकाल दिया.

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ तो छुट्टी मनाने राज्य से बाहर गए हुए हैं, किन्तु उनके मंत्री अपने प्रभार वाले ज‍िलों में मोर्चा संभाले हुए हैं. ऐसे ही कमलनाथ सरकार में खेल एवं युवा कल्याण और उच्च श‍िक्षा मंत्री जीतू पटवारी हैं जो रीवा में एक द‍िन के दौरे पर गए थे. इसी दौरान उन्होंने रीवा सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता आयोजित की थी, किन्तु प्रेस वार्ता वाले कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जबरदस्ती आने से वहां धक्का-मुक्की होने लगी.

इससे गुस्सा होकर जीतू पटवारी खुद कार्यकर्ताओं को कमरे से बाहर करने लगे, किन्तु इसी दौरान उन्हें जब खुद धक्का लगा तो उन्होंने एक स्थानीय कार्यकर्ता को कमरे से बाहर करते वक़्त पैर पर लात मारी और फिर उसकी पीठ पर हाथ मारकर उसे कमरे से बाहर निकाल दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद से भाजपा के नेता सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

महाराष्ट्र: कैबिनेट कम 'कुनबा' ज्यादा, ठाकरे सरकार में 3 भतीजों और 13 बेटों को मंत्री पद

ईरान समर्थित मिलिशिया पर अमेरिका का हमला, 25 लड़ाकों को किया ढेर

बांग्लादेशी डिप्लोमैट सैयद मुअज्जम अली का निधन, भारत के साथ संबंधों को किया था मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -