रेप के झूठे आरोप और कर्ज से परेशान था युवक, फांसी लगाकर दे दी जान
रेप के झूठे आरोप और कर्ज से परेशान था युवक, फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गोवर्धन कस्बे में मध्य प्रदेश से आए एक युवक ने शुक्रवार को गेस्ट हाउस के कमरे के पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली है. एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला के अनुसार, मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा का रहने वाला 35 वर्षीय रुपेश पुत्र राजाराम बीती रात नौ बजे गोवर्धन के एकता सेवा सदन (गेस्ट हाउस) में आया था.

आदित्य कुमार शुक्ला ने कहा कि पहचान पत्र की कॉपी जमा करने के बाद रुपेश ने तीसरी मंजिल पर कमरा (नंबर 220) किराए पर लिया.सुबह जब उसका कमरा नहीं खुला तो गेस्ट हाउस के प्रबंधक ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी. दरवाजे की कुण्डी तोड़कर अंदर देखा गया तो रुपेश पंखे से चादर का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला.  पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को सूचना देने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कमरे की तलाशी में पुलिस को घटनास्थल से नौ पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ. जिसमें हैरान कर देने वाली बातें लिखी हुई थीं. रुपेश ने लिखा है कि उसे दुष्कर्म के झूठे आरोप में फंसाया गया है. इससे वह काफी परेशान है. इसके साथ ही युवक ने लिखा है कि उस पर नौ लाख रुपये का कर्ज भी बकाया है, इन दोनों बातों से तंग आकर वो आत्महत्या कर रहा है. 

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

5 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 751 दिव्यांगों के साथ लगाया वृहद योग शिविर

योग के माध्यम से भारत ने दुनिया को दिया अच्छे स्वास्थ का उपहार - मुख़्तार अब्बास नकवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -