खंडवा में 20 नए कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, मरीजों की संख्या हुई 79

खंड़वा: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में कोरोना वायरस के बीस नए संक्रमित मिलने के बाद मरीजों की तादाद बढ़कर 79 हो गयी है, जिसमें सात लोगों की अब तक मृत्यु हो चुकी है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, कल देर रात्रि प्राप्त जांच रिपोर्ट में 20 नए मामले पाए गए हैं। इसे मिलाकर जिले में कोरोना से संक्रमितों की तादाद 59 से बढ़कर 79 हो गयी है।

अधिकारीयों ने बताया कि अब तक 1657 नमूने जिले में लिए गए हैं जिसमे से 1137 रिपोर्ट निगेटिव पाई गई हैं। जिला प्रशासन द्वारा कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कर संदिग्ध मरीजों के सैम्पल्स भेज कर टेस्टिंग कराइ जा रही है, जिसमें यह पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। वहीं अगर राज्य कि बात करें तो, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 3820 के पार पहुंच गई है। यहां इससे अब तक 189 लोगों की जान जा चुकी है और 1747 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

सीधी के कोल्हूडीह गांव में भी एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है। इंदौर में संक्रमितों की तादाद 2016 पहुंच गई है। भोपाल में 800, उज्जैन में 264 और जबलपुर में 137 कोरोना के मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं, खंडवा में कोरोना के 20 नए मरीज मिले हैं।

हिजबुल मुजाहिद्दीन : आखिर कौन है डॉक्‍टर सैफ ?

ममता बनर्जी को मिला पत्र, जानलेवा कोरोना को लेकर लिखी थी यह बात

मरीजों की सेवा में जुटी हुई है नौ माह की गर्भवती महिला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -