15 मई तक बढ़ा MP में जनता कर्फ्यू, CM शिवराज ने की यह ख़ास अपील

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को बढ़ते देख सरकार कई तरह के कदम उठा रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से ख़ास अपील की है। हाल ही में CM शिवाराज सिंह चौहान ने अपील करते हुए कहा है कि, ''शादियां सुपर स्प्रेडर कार्यक्रम साबित हो रही हैं। मैं जन प्रतिनिधियों से अपील करता हूं ताकि लोगों को मई में शादियां नहीं करने के लिए प्रेरित करें।'' इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू लगाया है, जो इस महीने की 15 तारीख तक रहने वाला है। यानी 15 मई तक सब कुछ बंद रहेगा।

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा- ''हम ज्यादा दिनों तक सब कुछ बंद नहीं कर सकते। लेकिन 18 प्रतिशत से ज्यादा पाजिटिविटी रेट के साथ हम सब कुछ खुला भी नहीं रख सकते। यह मानवता पर संकट है, इसमें हम सबको एकजुट होकर प्रयास करना होगा। राजनीतिक मतभेदों को भुलाकर अभी कार्य करने की जरूरत है। मतभेदों पर बाद में चर्चा कर लेंगे, अभी जीवन बचाना जरूरी है।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'कोरोना काल में कुछ निजी अस्पतालों में इलाज का अधिक पैसा लेने की शिकायतें मिल रही हैं। ऐसे संकट के समय में जनता को लूटने वाले अस्पतालों को मैं नहीं छोडूंगा। हम निर्णायक दौर में पहुंच गए हैं और अब हम कोरोना पर अंतिम प्रहार कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि समस्त आवश्यक दिशा-निर्देशों का अक्षरश: पालन किया जाए।'' आप सभी को बता दें कि बीते कल ही मुख्यमंत्री ने ‘किल कोरोना-2 अभियान’ के संबंध में वीसी के माध्यम से जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से चर्चा की।

देश के 15 राज्यों में आज से बदलेगा मौसम, कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं होगी तेज बारिश

MP: सब्जी बेचने जा रहे किसान को पुलिस ने मारी लात

Google के सुंदर पिचाई सहित दो भारतीय-अमेरिकी CEO कोविड ग्लोबल टास्कफोर्स पैनल में शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -