देश के 15 राज्यों में आज से बदलेगा मौसम, कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं होगी तेज बारिश
देश के 15 राज्यों में आज से बदलेगा मौसम, कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं होगी तेज बारिश
Share:

नई दिल्ली: मौसम के अचानक करवट बदलने से दिल्ली-NCR सहित देश के कई राज्यों के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. वहीं, मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों के दौरान देश के 15 से अधिक राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जाहिर की है. वहीं, दिल्ली व आस पास के राज्यों में धूल भरी आंधी और गर्जना के साथ बारिश होने की संभावना हैं.

दिल्ली में गुरुवार को हुई बारिश के बाद तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है. इससे दिल्लीवासियों को इससे काफी राहत मिली है. दिल्ली में बिजली की चमक के साथ धूल भरी हवाएं भी चलीं. इससे पहले गुरुवार की सुबह में गर्मी रही, क्योंकि न्यूनतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जो कि सामान्य से 2 डिग्री ज्यादा था. मौसम विभाग के अनुसार, देश के कई राज्यों में आज से कल तक यानी 07 मई और 08 मई को बारिश होने की संभावना है.

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि पश्चिम बंगाल, केरल, कर्नाटक, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, सिक्किम, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर तेज बारिश होने का अनुमान है. वहीं, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली-NCR और उत्तर प्रदेश में धूल भरी आंधी व बादलों की गरज के साथ बारिश हो सकती है.

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

अगर भारत में 2 रूपये करोड़ से आगे जाती है डील वैल्यू तो नॉन-रेजिडेंट्स पर लगेगा टैक्स

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार चौथे दिन इजाफा, आगे 5 रुपए लीटर तक बढ़ सकते हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -