MP: सब्जी बेचने जा रहे किसान को पुलिस ने मारी लात
MP: सब्जी बेचने जा रहे किसान को पुलिस ने मारी लात
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से हाल ही में चौकाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल इस जिले में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहा है उनके खिलाफ पुलिस गुंडागर्दी करने लगी है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। इस मामले को बीते गुरुवार का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत बीते गुरूवार को बीडा-सेमरिया मार्ग के करहिया मंडी के पास सब्जी बेचने आ रहे किसान के सामान को हेड कांस्टेबल ने लात मारकर गिरा दिया।

इस दौरान जो हैरानी की बात रही वह यह रही कि ये सब जिले के एसपी राकेश सिंह के सामने हुआ। अब इस पूरी घटना का विवरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह रूटीन शहर भ्रमण कर करहिया मंडी पहुंचे थे। यहाँ स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ किसान गांव के आसपास घर व खेत से चोरी छिपे सब्जी बेच रहे हैं। उस दौरान ही कुछ किसान बाइक पर सब्जी रखकर मंडी में बेचने आ रहे हैं, तभी मंडी से पहले एसपी और चोरहटा पुलिस का वाहन सामने से आ गया। इस दौरान जैसे ही, पुलिस की नजर इन पर पड़ी, तो वे गाड़ी रोककर सड़क पर आ गए।

इसी बीच दो पुलिसकर्मी एसपी की गाड़ी से उतरे। उसके बाद एक ने किसान को लात मारी, जबकि दूसरे सिपाही ने बाइक की हवा निकाल दी। इस तरह की घटना को जानने के बाद किसी का भी कलेजा फट सकता है। इस मामले में स्थानीय गांव वालों का आरोप है कि ''करहिया मंडी में कई दिनों से पुलिस प्रशासन की मनमानी चल रही है। यहां आए दिन ​नगर निगम के अधिकारी पहुंचते हैं। मंडियों से सब्जी लूट ले जाते हैं।''

कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए करण जौहर, किया यह फैसला

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

शर्मनाक: कोरोना से बेटे की मौत, पैसे नहीं चुका पाया पिता तो अस्पताल ने 'शव' को बनाया बंधक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -