मोदी-शिवराज दोनों कलाकारी करते हैं : कमलनाथ
मोदी-शिवराज दोनों कलाकारी करते हैं : कमलनाथ
Share:

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे व व्यापमं घोटाले के विरोध में शुक्रवार को जबरदस्त जेल भरो आंदोलन किया. इस आंदोलन के मौके पर कमलनाथ ने दोहराया की व्यापमं घोटाले को पूरी तरह से देश के लोगो तक पहुंचाने व समझाने के लिए हमे आम जनता को इसकी जानकारी देनी होगी व हम व्यापमं पर शिवराज का इस्तीफा लेकर ही रहेंगे.

इसके लिए हमने इसका आरंभ जबलपुर से शुरू कर दिया है. इस दौरान वहां हजारों नेता-कार्यकर्ता जबलपुर के शहीद स्मारक सभास्थल पर जुटे थे। कमलनाथ ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओ से आह्वान किया की इस आमसभा में जेल भरो आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले व इस दौरान कमलनाथ समेत करीब 20 हजार कांग्रेसियों ने मंच से ही औपचारिक गिरफ्तारी दी. तथा कुछ समय पश्चात इन्हे ओमती थाने से निजी मुचालके पर छोड़ दिया गया. कमलनाथ ने कहा की मध्यप्रदेश में व्यापमं फर्जीवाड़े में भ्रष्टाचार की सीमा को लांघा गया है. 

व्यापमं घोटाले में ऊपर से नीचे भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनाई जिसमें 'पैसा दो और काम लो' की व्यवस्था थी. व कहा की मोदी व शिवराज दोनों मिलकर गुमराह की राजनीति कर रहे हैं. मध्यप्रदेश में इन्वेस्टर्स मीट होती है लेकिन इन्वेस्टर कहां है, उद्योग कहा है व युवाओ को रोजगार कहां मिला, व मंच पर से कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने व्यापमं घोटाले में 70 लाख 70 हजार 470 नौकरियां और 168 परीक्षाओं का आंकड़ा देते हुए इसे बड़ा घोटाला बताया है व अमरिंदर सिंह राजा बरार ने कहा की जबलपुर से शुरू हुआ यह जेलभरो आन्दोलन पूरे देशभर में चलाया जाएगा. ताकि भाजपा व शिवराज को बेनकाब किया जा सके.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -