इंदौरियों ने फिर किया कमाल, अब इस प्रतियोगिता में रहा नंबर-1
इंदौरियों ने फिर किया कमाल, अब इस प्रतियोगिता में रहा नंबर-1
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश ने 'ईट राइट चैलेंज' प्रतियोगिता में बड़ी कामयाबी हासिल की है. 'ईट राइट चैलेंज' प्रतियोगिता में देश भर के अलग-अलग प्रदेशों के 188 जिले सम्मिलित किए गए थे. जिसमें टॉप-10 की सूची में मध्य प्रदेश के चार जिले हैं, जिसमें इंदौर ने स्वच्छता के बाद 'ईट राइट चैलेंज' प्रतियोगिता में भी देश भर में प्रथम स्थान हासिल कर राज्य का गौरव बढ़ाया है. बता दें कि इंदौर की इस कामयाबी के लिए विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस पर 7 जून को दिल्ली में आयोजित समारोह में सम्मानित किया जाएगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वाह भिया! आपने फिर कर दिखाया। आज मैं गर्वित और हर्षित हूं, आप सब मध्य प्रदेश वासियों को सूचित करते हुए कि इंदौर ने भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआइ) द्वारा आयोजित ईट राइट चैलेंज जीत कर पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त कर मध्य प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। 

वहीं, प्रतियोगिता में भोपाल तीसरे, उज्जैन पांचवे तथा जबलपुर सातवें स्थान पर आकर मध्य प्रदेश के गौरव में चार चांद लगाने का उत्कृष्ट कार्य किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अफसर-कर्मचारी, जनप्रतिनिधि तथा कर्मचारियों को बधाई दी। खाद्य सुरक्षा को मजबूत करने तथा नागरिकों को गुणवत्तापूर्ण खाद्य पदार्थ प्राप्त कराने के लिए ईट राइट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें 180 से अधिक शहरों को सम्मिलित किया गया था। 7 जून को दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम में इंदौर, भोपाल सहित भारत के अन्य शहरों को सम्मानित किया जाएगा।

'भारत केवल अपनी शर्तों पर चलेगा..', यूरोपीय देशों को उनके घर जाकर कह आए विदेशमंत्री एस जयशंकर

नौतपा खत्म लेकिन लू का कहर जारी, 11 जिलों के लिए येलो अलर्ट

Creta नहीं बल्कि मई माह में हुई इस कार की सबसे अधिक बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -