मध्यप्रदेश : इंदौर की लड़की की पटना में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
मध्यप्रदेश :  इंदौर की लड़की की पटना में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Share:

पटना (बिहार) : बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली लड़की की दिनदहाड़े कुछ दबंगो ने गोली मारकर हत्या कर दी. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. इस हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक यह वारदात आज सोमवार सुबह की है. लड़की का नाम 23 वर्षीय सृष्टि जैन है. वह सुबह इंदौर की फ्लाइट के लिए अॉटो से निकली थी तभी कुछ बदमाशो ने रास्ता रोककर उसके ऊपर खुलेआम गोलिया चला दी. लड़की को चार गोलिया मारी गई. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया.

जानकारी से मालूम हुआ की सृष्टि बीती 23 जनवरी को फ्लाइट से पटना आई थी और सोमवार को ही इंदौर जाने वाली थी. बताया जा रहा है की लड़की मीठापुर बस स्टैंड के पास होटल मणि इंटरनेशनल में ठहरी थी जहां पर वैशाली के राघोपुर के दो लड़के भी ठहरे थे.

पुलिस सूत्रों से पता चला की सोमवार सुबह सृष्टि और उन 2 लड़कों को बीच बहस भी हुई थी. पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग या पैसों के लेनदेन के साथ जोड़कर देख रही है. वह फिलहाल होटल के CCTV फुटेज खंगाल रही है ताकि उन लड़कों के बारे में पता लगाया जा सके जानकारी हासिल की जा सके. पुलिस ने सृष्टि के सामान को अपने कब्‍जे में ले लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -