इंदौर: पुलिसवालों ने परिवार के साथ देखी फिल्म 'सूर्यवंशी'
इंदौर: पुलिसवालों ने परिवार के साथ देखी फिल्म 'सूर्यवंशी'
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर में लंबे समय बाद एक ऐसा दृश्य देखने को मिला है, जिसे लोग कभी नहीं भुला पाएंगे। जी दरअसल, इंदौर पुलिस ने हाल ही में जो काम किया है उसकी उम्मीद कोई भी नहीं कर सकता। जी दरअसल यहाँ एक साथ कई पुलिसकर्मियों, अधिकारियों ने अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर मूवी सूर्यवंशी सिनेमा हॉल में देखी है।

जी हाँ, ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म को देखने के लिए पूर्वी क्षेत्र के एसपी आशुतोष बागरी ने ही पुलिस परिवार को प्रेरित किया था। उनकी प्रेरणा मिलने के बाद तनाव भरे पल और भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ घंटो के लिए राहत पाने के लिए पुलिसकर्मियों और उनकी फैमिली ने एक साथ सूर्यवंशी फिल्म देखी। इस फिल्म को देखने के बाद अधिकारियों से लेकर पुलिस जवानों में बड़ा गजब उत्साह देखने के लिए मिला। वैसे तो यह बात सभी जानते हैं कि सूर्यवंशी सिर्फ एक मूवी और मनोरंजन का साधन है। बावजूद इसके फिल्म में पुलिस के सकारात्मक पक्ष को ध्यान में रखते हुए हर एक पुलिसकर्मी मूवी के डायरेक्टर और अभिनेताओं की तारीफ करते दिखे।

वहीं इस बारे में खजराना थाना प्रभारी का कहना है कि शहर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मिराज सिनेमा हॉल में 20 पुलिस परिवार और कुछ पुलिसकर्मी मूवी देख रहे थे, और ये वास्तव में एक यादगार लम्हा है क्योंकि कई पुलिसकर्मियों ने 30 साल बाद सिनेमा हाल में कोई मूवी देखी है। आपको बता दें कि इस समय इंदौर पुलिस द्वारा पुलिस और कानून पर आधारित मूवी देखना चर्चा का विषय बना हुआ है।

MP: फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, 9 दिन में 76 केस

MP के कांग्रेसी विधायक करवाएंगे लोगों को अयोध्‍या राम मंदिर की यात्रा

इंदौर शर्मसार, 12 वर्षीय बच्ची से नाबालिग ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -