क्या इंदौर में मिले कोरोना के चार पॉजिटिव मरीज ? वायरल हो रहा मैसेज
क्या इंदौर में मिले कोरोना के चार पॉजिटिव मरीज ? वायरल हो रहा मैसेज
Share:

इंदौर:  जानलेवा कोरोना वायरस देश के कई प्रदेशों में फैल चुका है। इस बीच सोशल मीडिया में फ़ैल रही एक खबर ने मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के लोगों में दहशत पैदा कर दी है। एक सन्देश तेजी से व्हाट्सऐप पर वायरल हो रहा है कि इंदौर के तिलक नगर में चार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

वायरल मैसेज में लिखा है की- “तिलक नगर (इंदौर) और उसके आस-पास के इलाकों में जाने से बचें। कोरोना वायरस के 4 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। आज, Pretty You (तिलक नगर बाजार में महिलाओं के कपड़े की दुकान) के मालिक और उसके 3 कर्मचारियों को आइसोलेशन सेंटर ले जाया गया है। आस-पास रहने वाले लोग पूरी सावधानी बरतें। अपने घर में खाने के आवश्यक सामान रखें। जेल रोड के पास जनरल स्टोर बंद कर दिए गए हैं। सुरक्षित रहें।”

वहीं, इंदौर के संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने इस मैसेज को अत्यंत भ्रामक एवं असत्य करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तिलक नगर संबंधी भ्रामक और कूट रचित संदेश फैलाने वाले के खिलाफ साइबर एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। वहीं, इंदौर के CHMO डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया है कि शहर में जितने भी नमूने आए हैं, उन सबकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है और इस मामले में किसी को भी डरने या घबराने की आवश्यकता नहीं है।

कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी

इस शहर में कोरोना पर भारी CAA, विरोध में उमड़ा जनसैलाब

कोरोना की मार से फिर बिखरा बाज़ार, 1300 अंक टूटा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -