महिलाओं की सुरक्षा को छोड़, फोटोज सेशन में व्यस्त है सीएम योगी

महिलाओं की सुरक्षा को छोड़, फोटोज सेशन में व्यस्त है सीएम योगी

लखनऊ: यूपी में बढ़ते अपराध के मामले को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी को महिलाओं के लिये असुरक्षित राज्य करार देते हुये बोला है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को इस केस में विशेष सत्र बुलाने का वक़्त नहीं है हालांकि वह फोटो सेशन में कुछ ज्यादा ही बिजी है।

प्रियंका वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया " यूपी में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिलाफ अपराध की 13 भयावह घटनाएं घटी। खबरों के अनुसार चार घटनाओं में पीड़िता की हत्या कर दी गई या पीड़िताओं ने आत्महत्या कर ली। महिला सुरक्षा की ये दुर्गति विचलित करती है। सीएम साहब को इसपर 'स्पेशल सेशन' करने का समय नहीं, हाँ फोटोसेशन चालू है।"

कांग्रेसी नेता ने ट्वीट के साथ तारीख वार अपराधों का ब्योरा पेश कर दिया है जिसमें 9 अक्टूबर को नोएडा में बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 10 को हरदोई में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म, 11 को झांसी में पालीटेक्निक छात्रों द्वारा सामूहिक बलात्कार, 12 को सहारनपुर, गोंडा, हाथरस, हापुड़ और प्रतापगढ की घटनाये, 13 को चित्रकूट और आगरा एवं 14 को मुरादाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की घटना का जिक्र है। कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए मुख्यमंत्री के एक पत्रिका के लिए खिचवाये गए फोटो को लेकर उन पर प्रश्न खड़े किए है।

पांच आदिवासी समूहों ने संघर्ष विराम बैठक में सीएम ने अपनी परेशानियों से करवाया अवगत

अब यूरोपीय सरकार ने चीनी उत्पादों से बचने के लिए किया ये आग्रह

बिहार चुनाव: महागठबंधन का संकल्पपत्र जारी, 10 लाख युवाओं को तत्काल रोज़गार देने का वादा