मध्य प्रदेश: बच्चा चोरी के शक में निर्दोष को पीटा, अपने बेटे के साथ यात्रा कर रहा था पिता
मध्य प्रदेश: बच्चा चोरी के शक में निर्दोष को पीटा, अपने बेटे के साथ यात्रा कर रहा था पिता
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से निरंतर चला रही बच्चा चोरी की अफवाहों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है. अब ये अफवाहें लोगों की मुसीबत का सबब बनती जा रही है. दमोह में ट्रेन और फिर प्लेटफार्म पर एक ऐसी ही वाकया सामने आया है, जब यात्रियों ने बच्चा चोरी के शक में एक निर्दोष व्यक्ति को बुरी तरह पीट दिया. 

दरअसल हीराकुंड एक्सप्रेस में एक शख्स एक स्कूल यूनिफार्म पहने बच्चे को लेकर सागर से दमोह की ओर आ रहा था. ट्रेन में सवार इस व्यक्ति के साथ बच्चा लगातार रो रहा था और अपनी मां के पास जाने की बात कह रहा था. डिब्बे में बैठे यात्रियों को संदेह हुआ की ये बच्चा चोरी करके ले जाया जा रहा है, जिसके बाद दूसरे मुसाफिरों ने बच्चा लिए हुए शख्स पकड़ लिया. पहले रेलवे के डिब्बे में लोगों ने उसके साथ मारपीट की और फिर दमोह रेलवे प्लेटफार्म पर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया. इस बीच कुछ मुसाफिरों ने रेलवे पुलिस को भी खबर कर दी थी. 

काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला कि वह बच्चा उसका ही था. अपने बच्चे के साथ  सफर कर रहा शख्स दमोह का रहने वाले है, जिसके परिवार वालों को रात में ही पुलिस थाने बुलाया गया. पुलिस को सूचना मिली थी कि, पारिवरिक विवाद के बाद स्कूल से बच्चे को उसका पिता लेकर खुरई गया था और रात में हीराकुंड एक्सप्रेस से दमोह वापस लौट रहा था कि  ये सब हो गया. पुलिस ने संतुष्ट होकर बच्चे और उसके पिता को घर भेज दिया. 

डीएचएफएल ने कर्जदाताओं के संबंध में लिया यह फैसला

बैंकों का विलयः सरकारी बैंकों को मिलेंगे अधिक अधिकार

मंदीः देश के विदेशी मुद्रा भंडार में आई इतनी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -