मध्य प्रदेश में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 20 हज़ार के पार पहुंची मरीजों की संख्या
मध्य प्रदेश में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 20 हज़ार के पार पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। राज्य में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 735 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल तादाद 20,378 तक पहुंच गई है. सूबे में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से सात और मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों का आंकड़ा 689 पहुंच गया है.

मध्यप्रदेश के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ‘‘पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर और भोपाल में दो-दो और शिवपुरी, सिंगरौली एवं सतना में एक-एक व्यक्ति ने दम तोड़ा है.’’ उन्होंने बताया कि, ‘‘प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा 280 मौत इंदौर में दर्ज की गई है. भोपाल में 127, उज्जैन में 71, बुरहानपुर में 23, सागर में 22, खंडवा में 17, जबलपुर में 16, खरगोन में 15, देवास में 10, मंदसौर में 9, धार में 8 और नीमच में 8 मौतें रिपोर्ट की गईं है. 

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में गुरुवार को कोरोना वायरस के सबसे अधिक 136 नये मामले इंदौर जिले से दर्ज किए गए हैं, जबकि ग्वालियर में 121, भोपाल में 66, जबलपुर में 50, मुरैना में 45, शाजापुर में 32, रीवा में 24 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में कुल 20,378 संक्रमितों में से अब तक 14,127 मरीज रिकवर होकर घर चले गये हैं और 5,562 मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

अब प्लेन में भी जरूरी 'दो गज' की दूरी, Indigo ने पेश किया ख़ास ऑफर`

सर्वाधिक वर्षा के कारण हुआ भूस्खलन, मसूरी राष्ट्रीय राजमार्ग हुए बंद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -