सर्वाधिक वर्षा के कारण हुआ भूस्खलन, मसूरी राष्ट्रीय राजमार्ग हुए बंद
सर्वाधिक वर्षा के कारण हुआ भूस्खलन, मसूरी राष्ट्रीय राजमार्ग हुए बंद
Share:

देहरादून: देश में इस समय बारिश के कारण कई समस्याएं सामने आ रही है. कही राज्यों में सर्वाधिक बारिश के कारण बाढ़ के हालात हो गए है. वही इस बीच एक मामला उत्तराखंड से सामने आ रहा है. जहाँ गुरुवार रात तेज वर्षा होने की वजह से मसूरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह भूस्खलन हो गया. जिसके कारण त्यूनी, चकराता, मसूरी, धनोल्टी, नई टिहरी, मलेठा के रास्ते आज तड़के से बंद पड़ा है. वही अचानक रास्ता बंद होने से यहाँ के राहगीरों को बहुत परेशानी हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, की आज सुबह लगभग छह बजे यहां भूस्खलन हो गया. जिसके कारण लोगों को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. वही राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है. एनएच के कर्मचारी रास्ता खोलने में जुटे हुए हैं. जेसीबी से रोड पर आया मलबा हटाया जा रहा है. परन्तु निरन्तर पहाड़ी से गिर रहे मलबे और बोल्डर को हटाने में बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

वही एनएच के अधिकारी शिव सिंह रावत ने अपने बयान में बताया, कि कांडीखाल के पास स्लाइडिंग जोन होने की वजह से निरंतर मलबा और बोल्डर पहाड़ी से गिर रहे हैं. यहां सड़क के दोनों तरफ जेसीबी तैनात की गई है. तथा अब मार्ग को खोलने के लिए निरंतर प्रयास किये जा रहे है परन्तु इसी बीच यदि फिर तेज़ बारिश होती है तो स्थिति और ज्यादा बिगड़ सकती है. वही अब मार्ग के खुलने के बाद ही सभी की समस्याओं का निदान होगा.  

आखिर क्यों राजनाथ सिंह ने लेह दौरे पर उठाई रायफल ?

निजी अस्पतालों के साथ कर्नाटक शिक्षा मंत्री ने की चर्चा, हॉस्पिटल का लिया जायजा

'मृत अवस्था में पहुँच चुकी है कांग्रेस, दोबारा जिन्दा नहीं किया जा सकता'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -