इस वीडियो को देखकर पुलिसवाले की तारीफे करते नहीं थकेंगे आप, बजाते रहेंगे तालियां

इस वीडियो को देखकर पुलिसवाले की तारीफे करते नहीं थकेंगे आप, बजाते रहेंगे तालियां

मध्यप्रदेश से हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर आप ख़ुशी से झूम उठेंगे। जी दरअसल यह घटना एक ऐसे पुलिस वाले की है जिसे जानने और देखने के बाद आप पुलिसवाले की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाएंगे। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में एक पुलिस वाला सड़क हादसे में घायल महिला को अपनी पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचा रहा है।

आपको बता दें कि यह वीडियो जबलपुर जिले का है। जहाँ मंगलवार को एक मिनी ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से एक सड़क हादसा हो गया। उस हादसे में क़रीब 35 खेतिहर मज़दूर ज़ख्मी हो गए। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान जब मरीज़ अस्पताल पहुंचे तो पुलिस ने देखा कि घायलों को अस्पताल के अंदर ले जाने के लिए पर्याप्त स्ट्रेचर नही हैं।

उस दौरान असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, संतोष सेन, एलआर पटेल और कॉन्स्टेबल अशोक, राजेश और अंकित ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अपनी पीठ पर उठा लिया और उन्हें अंदर ले गए। इन सभी को देखने के बाद लोग केवल इतनी तारीफें कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में 57 साल के संतोष सेन घायल बुज़ुर्ग महिला को पीठ पर लादकर अस्पताल के अंदर भाग रहे हैं। वहीं इस दौरान महिला दर्द से कराह रही है। वहीं अंदर एक और पुलिस वाला है, जो महिला को पीठ पर बैलेंस बनाए रखने में मदद कर रहा है। अब लोग जमकर इस वीडियो की तारीफें कर रहे हैं।

फ्रांस और भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले अल्लामा खादिम हुसैन रिज़वी का निधन

पाकिस्तान से तस्करी करवाता था BSF का जवान, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार`

पार्थ समथान ने साझा की पहले फोटोशूट की तस्वीर, लुक देख हो जाएंगे हैरान