पार्थ समथान ने साझा की पहले फोटोशूट की तस्वीर, लुक देख हो जाएंगे हैरान
पार्थ समथान ने साझा की पहले फोटोशूट की तस्वीर, लुक देख हो जाएंगे हैरान
Share:

पार्थ समथान टेलीविज़न जगत के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। अपने अभिनय के साथ-साथ लुक्स के बल पर ही पार्थ ने प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है। पार्थ ने आठ वर्ष पूर्व अपने एक्टिंग करियर का आरम्भ किया था। उन्होंने चैनल वी के शो गुमराह के एक एपिसोड में काम किया था। इसके अतिरिक्त भी कुछ किरदार उन्होंने किये। हालांकि पार्थ को इंडस्ट्री में पहचान सीरियल कैसी ये यारियां से प्राप्त हुई। 

वर्ष 2014 में पार्थ समथान ने सीरियल कैसी ये यारियां में मानिक मल्होत्रा नाम की भूमिका निभाई थी। नीति टेलर संग उनकी मित्रता तथा केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया। यह उनकी इंडस्ट्री पर राज करने की शुरुआत थी। आज पार्थ समथान का नाम इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में गिना जाता है। ऐसी कोई भूमिका नहीं है जिसे पार्थ ना निभा सकें। पार्थ की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। 

वही अब उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर पार्थ के पहले फोटोशूट से है। इस तस्वीर में व्हाइट ब्लेजर तथा ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप्स वाली शर्ट पहने पार्थ बहुत हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर को देखकर स्पष्ट है कि पार्थ आरम्भ से ही इंडस्ट्री में छाने के लिए तैयार थे तथा उनका ट्रांसफॉर्मेशन भी कमाल है। आपको बता दें कि पार्थ समथान को कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का रोल निभाते हुए देखा गया था। उनके काम को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने शो में प्रेरणा की भूमिका निभाई थी तथा पार्थ संग उनकी जोड़ी की बहुत चर्चा हुई। 

Bigg Boss 14: कविता कौशिक दूसरी बार बनीं घर की कैप्टन!

बिग बॉस के घर में होगी टीवी क़्वीन की एंट्री, मिर्जापुर के मुन्ना भैया भी आएंगे नजर

पिंक सलवार-कमीज में नजर आईं नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -