कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'मैं शिवराज से कभी नाराज नहीं...'
कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा-  'मैं शिवराज से कभी नाराज नहीं...'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी शीत युद्ध आज कल चर्चा में बने हुए है. वहीँ यह भी कहा जा रहा है इसी बीच मंगलवार को सीएम कमलनाथ ने अपने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर जो बयान दिया है उससे उनके बीच रिश्ते सुलझने के संकेत मिले हैं. सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैं कभी किसी से नाराज नहीं होता... मैं कभी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से नाराज नहीं हुआ तो सिंधिया से क्यों होउंगा. कमलनाथ ने यह टिप्पणी मीडिया के सवालों के जवाब में की.

सिंधिया ने कहा था अगर काम नहीं होगा तो सड़क पर उतरना होगा:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले सोमवार को सिंधिया ने ग्वालियर में कहा था कि मैं जनता का सेवक हूं, जनता के मुद्दों के लिए लड़ना मेरा धर्म है. सिंधिया ने कहा हमें सब्र रखना है और अगर जिन मुद्दों को हमने अपने वचनपत्र में रखा है उनको हमें पूरा करना ही होगा. अगर नहीं होगा तो हमें सड़क पर उतरना होगा. 

सिंधिया-कमलनाथ विवाद में कूदी भाजपा: मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर उनके प्रति सहानुभूति जताते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ के व्यवहार की आलोचना की है. मेंदोला ने पत्र में लिखा कि कांग्रेस का वचनपत्र याद दिलाने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सार्वजनिक तौर पर आपके साथ जो व्यवहार किया वो दुखद और पीड़ादायी है. उससे आपकी पीड़ा का अंदाजा लगाया जा सकता है. मेंदोला ने इस पत्र के माध्यम से सिंधिया को इंदौर में भगवान हनुमान की अष्टधातु से निर्मित विराट प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के लिए शुरू हुए समारोह में आमंत्रित भी किया है. उन्होंने लिखा है कि यह आमंत्रण पत्र शुभ भाव से प्रेरित है और इसमें राजनीति या कोई और अर्थ मत निकालिएगा.

पाकिस्तान ने एक महीने बाद किया कबूल, कहा- हां , जेल से फरार हुआ मलाला पर हमला करने वाला आतंकी

malang box office : मलंग के कलेक्शन की गति हुई धीमी, जानिये क्या रही कमाई

बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता और TMC के पूर्व सांसद तापस पॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -