मध्यप्रदेश चुनाव : वोटर्स को लुभाने के लिए बीजेपी लेगी जादूगरों का सहारा
मध्यप्रदेश चुनाव : वोटर्स को लुभाने के लिए बीजेपी लेगी जादूगरों का सहारा
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव में वोटर्स को लुभाने के लिए अब जादूगरों का सहारा लीं वाली है. इस बारे में बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पीटीआई को जानकारी देते हुए कहा कि वे जादूगर के बीच जा कर अपने मध्य प्रदेश सरकार के पिछले 15 साल में किये गए काम के बारे में बात करेंगे. इसके आगे उन्होंने कहा कि वे जादूगरों को किराए पर लेने की योजना बना रहे हैं जिससे लोग आकर्षित होते हैं. 

मध्यप्रदेश चुनाव: ओपिनियन पोल का दावा, फिर बहुमत से आएगा 'शिव' का 'राज'

जादूगरों के विशेष शो ग्रामीणों और अर्ध शहरी क्षेत्रों में होंगे और वहा कर वो बाज़ारों में जा कर शो करेंगे ताकि वोटर्स को लुभा सकें और उन्हें मत मिल सके. रजनीश ने आगे बताया कि ये तय नहीं हुआ कि बीजेपी कितने जादूगर को लाएगी. उम्मीद जताई जा रही है कि वे जल्दी ही मैजिक शो शुरू करेंगे और इसके लिए बजट आवंटन भी जल्द तय कर लिया जाएगा. इस कला के जरिये जनता को ये पता चलेगा कि बीजेपी ने अब तक क्या किया है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज को वापिस तख़्त पर बिठा सकती हैं ये योजनाएं

इसी के बाद शो के बीच 15 साल के कार्यकाल के बारे में बातें भी की जाएगी जिसमें ये बताया जायेगा कि पिछले 15 सालों में सरकार ने कमजोर वर्गों के लिए क्या किया है. इसके अलावा ऐसी ही और भी कई बातें बताई जाएँगी जो 15 सालों में बदली हैं. जानकारी दे दें, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को वोट डाले जाने हैं और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी. 

खबरें और भी...

 

विधानसभा चुनाव 2018 : बीजेपी ने घोषित किए तीन राज्यों के उम्मीदवारों के नाम, जानिए किस-किस को मिला टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -