मप्र उपचुनाव: भाजपा को बड़ा झटका, कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस के हुए सतीश सिकरवार
मप्र उपचुनाव: भाजपा को बड़ा झटका, कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस के हुए सतीश सिकरवार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले आज कांग्रेस ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है. चंबल क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता सतीश सिकरवार को आज कांग्रेस की सदस्यता दिला दी है. सिकरवार के साथ उनके समर्थकों ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. माना जा रहा है कि सिकरवार को कांग्रेस उपचुनाव के मैदान में ग्वालियर पूर्व से टिकट दे सकती है. 

इस क्षेत्र से वह पिछली बार भाजपा की तरफ से चुनावी मैदान में थे, किन्तु कांग्रेस उम्मीदवार मुन्नालाल गोयल से चुनाव हार गए थे. मुन्नालाल गोयल बीते मार्च महीने में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं. उन्हें अब भाजपा यहां से अपना उम्मीदवार बनाने वाली है. इसके चलते वह बगावत कर भगवा दल से कांग्रेस में चले गए. इस अवसर पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि अब कांग्रेस में महलों का दखल समाप्त हो गया है.

कमलनाथ ने कहा कि अब कांग्रेस में कोई महल नहीं है, आप सभी लोग आज कमलनाथ के घर पर आए हुए हैं. आज आप कांग्रेस पार्टी के परिवार से जुड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि हमारा देश विभिन्न देवी-देवताओं, विभिन्न संस्कृतियों का देश है. यहां जोड़ने की बात की जाती है, तोड़ने की नहीं. कांग्रेस हमेशा से जोड़ने की सियासत करती आई है. 

पाकिस्तान को बड़ा झटका, इंटरनेशनल ट्रिब्यून ने लगाया 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना

शेयर बाजार पर दिखा भारत-चीन तनाव का असर, बैंकिंग शेयरों में गिरावट

केरल बना भारत का सबसे साक्षर राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -