अपनी सास का अवकाश आवेदन देने नगर निगम कार्यालय पहुंची महिला, बाबू ने कहा- शाम को घर आओ...
अपनी सास का अवकाश आवेदन देने नगर निगम कार्यालय पहुंची महिला, बाबू ने कहा- शाम को घर आओ...
Share:

बुरहानपुर: नगर निगम के सहायक यंत्री अनिल गंगराड़े को एक महिला को अपने घर पर बुलाना महंगा पड़ गया. गुस्साई महिला ने इल्जाम लगाया है कि सहायक यंत्री उसके साथ गलत काम करने की फ़िराक़ में था, जिसके चलते उसने बाबू की चप्पल से पिटाई कर दी. दरअसल, मामला ये है कि महिला की सास नगर निगम में कार्यरत है. अपनी सास के अवकाश का आवेदन देने के लिए महिला नगर निगम में सहायक यंत्री गंगराड़े के पास गई थीं. आवेदन देने गईं महिला से गंगराड़े यहां-वहां की बातें करने लगा. 

बाबू ने जब उसके पति के बारे में पूछा तो महिला ने कहा मेरा पति काम, धंधा नहीं करता है. इसके बाद अनिल गंगराड़े ने कहा कि तुम शाम 5 बजे मेरे घर आ जाओ. अपन वहां बात करेंगे. नगर निगम से महिला सीधे अपने घर गईं और पति को पूरा किस्सा बताया. दोपहर दो बजे पति, पत्नी वापस नगर निगम आए और यहां पर नगर निगम आयुक्त से बाबू की शिकायत कर दी. लगभग एक घंटे बाद सहायक यंत्री अनिल गंगराड़े जैसे ही आयुक्त के कक्ष में आया तो महिला ने चप्पल निकलकर उसकी धुनाई कर दी. 

जान बचाने के लिए बाबू, आयुक्त के पीछे छिप गया. महिला के पति और महिला ने दो घंटे तक आयुक्त कक्ष में जमकर बवाल किया. निगमायुक्त ने महिला को समझा बुझाकर लिखित शिकायत देने के लिए कहा. इसके बाद सहायक यंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. पूरे मामले के बाद अनिल गंगराड़े ने कहा महिला का मानसिक संतुलन सही नहीं है और वह गलत आरोप लगा रही है. आपको बता दें कि अनिल गंगराड़े के खिलाफ इस तरह का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी उन पर ऐसे आरोप लग चुके हैं.

आरबीआई के रिपोर्ट में खुलासा, देश में बढ़ रही है बैंकफ्रॉड की घटनाएं

बेरोजगारी के कारण लोग नहीं चुका पा रहे लोन, बैंकों को हो रहा नुकसान

Video : अभिषेक-वरुण के साथ सचिन तेंदुलकर ने खेला गली क्रिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -