Video : अभिषेक-वरुण के साथ सचिन तेंदुलकर ने खेला गली क्रिकेट
Video : अभिषेक-वरुण के साथ सचिन तेंदुलकर ने खेला गली क्रिकेट
Share:

क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर जल्दी ही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के चैट शो में नाने वाले हैं. वरुण ने यूट्यूब पर अपना चैनल शुरू किया है जसिमें सचिन तेंदुलकर पहले मेहमान के रूप में दिखाई देने वाले हैं. ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सचिन एक्टर वरुण धवन संग क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस से काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, सचिन ने नेशनल स्पोर्ट्स डे (गुरुवार) पर वरुण धवन संग क्रिकेट खेला. वरुण और सचिन को अभिषेक बच्चन ने भी ज्वॉइन किया. सचिन ने इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि "खेल और काम दोनों साथ करना हमेशा अच्छा होता है. शूटिंग के दौरान क्रू के साथ क्रिकेट खेलने में बहुत मजा आया. वरुण धवन और अभिषेक (जिन्होंने कुछ समय के लिए हमें ज्वॉइन किया) के साथ बहुत मजा आया. ‪#SportPlayingNation‬ #FitIndiaMovement‬.'' 

ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है वहीं अभिषेक बच्चन ने भी सचिन के वीडियो पर कमेंट किया- कल से मेरी एक्साइटमेंट को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा... एक सपना सच हो गया! मेरी गेंद को पार्क के बाहर न फेंकने के लिए धन्यवाद. इसी के साथ वरुण धवन भी अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पाए. उन्होंने सचिन के ट्वीट को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वरुण धवन की फिल्मों की बात करें तो वरुण मूवी कुली नंबर वन में नजर आएंगे. फिल्म में सारा अली खान उनके अपोजिट हैं.  

वरुण ने शुरू किया अपना नया यूट्यूब चैनल, ये बेहतरीन पूर्व क्रिकेटर बनेगा गेस्ट!

अक्षय की हुई ऐसी हालत, हॉलीवुड एक्टर से हो रही तुलना

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -