मध्य प्रदेश: भाजपा विधायक की सरेआम दबंगई, SDM को धमकाते हुए वीडियो वायरल
मध्य प्रदेश: भाजपा विधायक की सरेआम दबंगई, SDM को धमकाते हुए वीडियो वायरल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में नेताओं की अफसरों के साथ बदसलूकी अभी भी जारी है. हाल ही का मामला बीना से सामने आया है, जहां भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के चैंबर में घुस गए और वहां उपस्थित एसडीएम को हड़काने लगे. यहां विधायक और उनके समर्थकों ने एसडीएम के विरोध में मुर्दाबाद के नारे भी लगाए और अधिकारी के सामने जमकर धौंस जमाई.

दरअसल, भाजपा विधायक महेश राय यहां अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के एल मीणा के पास ज्ञापन सौंपने के लिए आए थे, किन्तु जब एसडीएम ने ज्ञापन लेने के लिए बाहर आने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अपना ज्ञापन तहसीलदार को सौंप दें. तो विधायक महेश राय अपने समर्थकों के साथ एसडीएम के चैंबर में घुस गए और उनके विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. बता दें कि विधायक महेश राय यहां बिजली सम्बन्धी समस्या लेकर पहुंचे थे.

इस दौरान विधायक महेश राय के साथ लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा समर्थक मौजूद थे, जो कैबिन में घुसते ही एसडीएम पर बरस पड़े. विधायक ने एसडीएम पर रौब झाड़ते हुए कहा कि अभी वे नए-नए आए हैं और उन्हें नहीं पता कि विधायक से किस तरह बात की जाती है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 'सुनो, अभी तुम नए-नए हो. आपको तरीका पता नहीं है अभी कि एक एमएलए से कैस बात करते हैं.'

 

शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा- उन्हें जाना था कर्नाटक, पहुँच गए दिल्ली

कर्नाटक के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कांग्रेस नेताओं से बताया जान को खतरा

कालराज मिश्र बने हिमाचल प्रदेश के नए गवर्नर, मोदी सरकार में रह चुके हैं मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -