कर्नाटक के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कांग्रेस नेताओं से बताया जान को खतरा
कर्नाटक के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कांग्रेस नेताओं से बताया जान को खतरा
Share:

मुंबई: मुंबई के एक रिसोर्ट में ठहरे कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने सोमवार को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से 'धमकी' मिलने की दोबारा शिकायत की है. पिछले पांच दिनों में उनकी तरफ से दूसरी बार ऐसी शिकायत की गई है. पवई पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक को लिखे गए पत्र में 14 विधायकों ने यह भी कहा है कि उनका कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद या महाराष्ट्र और कर्नाटक कांग्रेस के किसी अन्य नेता से मिलने की कोई मंशा नहीं है.

उन्होंने पुलिस से अनुरोध की है कि वे कांग्रेस नेताओं को रेनेसां होटल में पहुंचने से रोकें, जहां वे रुके हुए हैं, क्योंकि कांग्रेस नेताओं से उन्हें खतरे की आशंका है. विधायकों ने अपनी शिकायत की एक प्रतिलिपि जोन 10 के पुलिस उपायुक्त और होटल की सिक्योरिटी और मैनेजमेंट को भी भेजी है. हालांकि, शिकायती पत्र पर पुलिस स्टेशन द्वारा कोई तारीख या मोहर नहीं लगाई गई है.  पत्र में सभी विधायकों के नाम लिखे हुए हैं, किन्तु इनमें से चार विधायकों ने पत्र पर साइन नहीं किए हैं.

पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले विधायकों में शिवराम हेब्बर, बी.सी. पाटिल, मुनि रत्न, आर. शंकर, एच नागेश, प्रताप पाटिल, गोपालाई, रमेश जे., सोमशेखर और बसवराजा का नाम शामिल हैं. जबकि महेश के, विश्वनाथ, नारायण गोवड़ा और एम. टी.बी नागराज ने शिकायती पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं.  

कालराज मिश्र बने हिमाचल प्रदेश के नए गवर्नर, मोदी सरकार में रह चुके हैं मंत्री

सिद्धू के इस्तीफे को लेकर चढ़ा सियासी पारा, अब सीएम अमरिंदर ने दिया बड़ा बयान

इमरान खान और डोनाल्ड ट्रम्प करने वाले हैं मुलाकात, पाक मंत्री बोले- अल्लाह खैर करे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -