MP: मिट्टी के अंदर से आ रही थी रोने की आवाज, खोदा तो...

भोपाल: मध्य प्रदेश के अशोकनगर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस मामले में निर्दयी परिजनों ने 4 दिन के मासूम जिंदा बच्चे को नदी किनारे मरने के लिए दफना दिया। बताया जा रहा है दफनाने के बाद वह वहां से भाग गए, हालाँकि पास में ही खेत में काम कर रहे कुछ ग्रामीणों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने उसकी जान बचा ली। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनको मिट्टी में से नवजात की रोने की आवाज सुनाई दी, यह सुनकर उनके होश उड़ गए।

उसके बाद उन्होंने सावधानीपूर्वक मिट्टी को हटाया तो उसमें से एक जिंदा बच्चा निकला। ग्रामीणों ने बच्चे को मिट्टी से निकालकर बाहर रखा और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इस बच्चे को मुंगावली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जा चुका है। इस मामले में डॉक्टरों ने बच्चे को स्वस्थ बताया है और बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया जा चुका है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में एसआई सतीश गर्ग का कहना है बच्चा तीन से चार दिन का है।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी थी एक बच्चा नदी किनारे मिट्टी में गड़ा हुआ था। इसके बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में एसआई सतीश गर्ग का कहना है कि, 'शुरुआती इलाज के बाद बाकी जांच के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 317 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।'

ओमिक्रॉन को हल्के में ना लें, बहुत ज्यादा खतरनाक: कोविड एक्सपर्ट डॉक्टर

'अब तक 700 मदरसे बंद किए, बाकी को भी स्कूल में बदलेंगे..' - असम CM हिमंत सरमा

Twitter यूज़र ने ऐसा क्या 'गुनाह' कर दिया, जो उसके खिलाफ एक्शन लेने चली 'ममता की पुलिस' ?

Most Popular

- Sponsored Advert -