मालिश के बहाने महिला से किया रेप, और फिर...
मालिश के बहाने महिला से किया रेप, और फिर...
Share:

 ग्वालियर: मप्र के ग्वालियर से अधेड़ उम्र की महिला के साथ दुष्कर्म और क़त्ल का सनसनीखेज केस सुनने के लिए मिला है। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी चंदन गौड़ ने कत्ल के उपरांत लाश को एक दिन घर में छिपाकर रखा था। वह पेशे से हलवाई है और नीम हकीम का काम भी करता है। 

पुलिस ने इस बारें में कहा है कि मोहल्ले में रहने की वजह से मृतक महिला अपराधी चंदन गौड़ को जानती थी। इसलिए वो उसके पास कमर की मालिश करवाने गई थी। इस दौरान चंदन की नीयत खराब हो चुकी है। उसने महिला के साथ रेप का भी प्रयास किया है। महिला के विरोध करने पर चंदन ने उसके सिर पर डंडे से वार किया और हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस डाला है। 

जिसके उपरांत महिला की बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। सिर पर गहरी चोट लगने के कारण से इस बीच महिला की जान चली गई। आरोपी जिसके उपरांत महिला की लाश को घर पर छोड़कर फेरी लगाने चल दिया । रात में घर वापस लौटने के बाद उसने खाना बनाया और खाया।  इसके बाद शव को बाहर फेंक दिया। पुलिस को चकमा देने के लिए उसने अपनी मौजूदगी घटना स्थल पर हुआ है। मोहल्ले में हो रही पुलिस पूछताछ को देखकर वह डर गया। जिसके उपरांत वो पहले मुरार के बड़ा गांव गया, जहां वो नशे की हालत में गाड़ी से टकरा गया। इसके बाद उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस मामले पर एसपी ग्वालियर अमित सांघी ने कहा है, “दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के उपरांत आरोपी पैदल ही अपनी ससुराल दतिया पहुंच गया। यहां पुलिस को मोहल्ले में सभी लोगों से पूछताछ करने के बाद एक मकान का दरवाजा बंद पाया। उसमें रहने वाला भी गायब था। इसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ, इसके उपरांत पुलिस ने आरोपी को प्लानिंग के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में उसने हत्या और दुष्कर्म का जुर्म कुबूल कर लिया।”

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत, आरोपी की तलाश जारी

सोनभद्र में लव जिहाद., 12 वर्षीय को बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाता रहा आरोपी

आप देख रहे थे क्रिकेट मैच, आरोपियों ने रची ऐसी साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -