पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद खा लिया ज़हर, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद खा लिया ज़हर, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के रेहटी थाने से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. जहां पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसका क़त्ल कर दिया और बाद में खुद ने भी जहरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. ग्रामीणों की सूचना के आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश आरंभ की है. 

रेहटी थाना पुलिस के मुताबिक, ग्राम ढाबा के 68 वर्षीय चैन सिंह वर्मा अपनी 65 वर्षीय पत्नी मनकुंअर बाई के साथ खेत के बाड़े में काम कर रहे थे. इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, तभी चैन सिंह ने मनकुंअर बाई पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  पत्नी की हत्या के बाद चैन सिंह ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चैन सिंह को नाजुक हालत में रेहटी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद बुजुर्ग को होशंगाबाद रेफर कर दिया गया. 

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके चलते हत्या और खुदकुशी का प्रयास किया इस पर पड़ताल चल रही है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही इस केस की गुत्थी सुलझा ली जाएगी. 

हरियाणा में रिश्ते शर्मसार, ससुर के साथ बहु घर से फरार

नकली किन्नर बनकर घूम रहे थे युवक, अचानक पड़ गया असली किन्नरों से पाला

उत्तर प्रदेश में मिली युवती की जली हुई लाश, ये है पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -