उत्तर प्रदेश में मिली युवती की जली हुई लाश, ये है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश में मिली युवती की जली हुई लाश, ये है पूरा मामला
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के फतेहपुर के औंग में शुक्रवार प्रातः एक लड़की की जली हुई लाश प्राप्त होने से हंगामा मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की तहरीर दी. लड़की की उम्र लगभग 25 साल बताई जा रही है. लाश जला होने के कारण अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. लड़की का चेहरा बुरी प्रकार से जला है. बॉडी पर कपड़े भी नहीं हैं. सदेह व्यक्त किया जा रहा है कि लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधियों ने मर्डर कर शव को जला दिया.

वही शनिवार प्रातः शव फतेहपुर के औंग थाना इलाके के मकुवाखेडा में मिला है. लड़की के हाथ में दो कंगन प्राप्त हुए हैं. समीप में ही एक मोबाइल सेट तथा दो बैटरी भी प्राप्त हुई हैं. घटना गांव के किनारे तालाब के समीप की है. पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. वही शव के मिलने से गांव में हड़कंप मच गया है, तथा गांव के लोग डरे हुए है. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के प्रयागराज शहर में कोरोना संक्रमण से होम आइसोलेशन पूरा करने वालों का आंकड़ा शुक्रवार को छह हजार पार कर गया. अकेले इसी दिन 258 लोगों का होम आइसोलेशन पूरा हुआ जबकि 36 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई. इसके साथ ही 24 घंटों में कोरोना के 353 नए संक्रमित मिले जबकि चार लोगों की मौत हो गई. सीएमओ मेजर डॉ. जीएस बाजपेई ने इसकी पुष्टि की. सीएमओ ने बताया कि शुक्रवार को जिले में कोविड पॉजिटिव की कुल संख्या 13636 पर पहुंच गई. इसमें अब तक 6116 लोगों का होम आइसोलेशन पूरा हो चुका है और 3632 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है. इसी के साथ शहर में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

नाली में मिला गुमशुदा कारोबारी का शव, मोहल्ले में मचा हंगामा

UP में नहीं कम हो रहे अपराध, एसीपी और थाना इंचार्ज पर दर्ज हुआ मुकदमा

युवक को भारी पड़ा 786 का टैटू बनवाना, पुलिस ने किया ये हाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -