17 साल बाद एक बार फिर अनिल संग नजर आएंगी माधुरी
17 साल बाद एक बार फिर अनिल संग नजर आएंगी माधुरी
Share:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है, लेकिन पिछले कई सालों से ये जोड़ी बड़े परदे पर नजर ही नहीं आई. इनके फैंस इन्हें दोबारा साथ देखने के लिए बेकरार है. ऐसे में इनके साथ आने की खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है, जी हां, करीब 17 साल बाद ये जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

खबरों के अनुसार ये दोनों स्टार डायरेक्टर इंद्र कुमार की अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल में साथ नजर आएंगे. बता दे कि ये फिल्म धमाल सीरीज की तीसरी मूवी होगी, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है. अनिल और माधुरी साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म पुकार में आखिरी बार साथ दिखे थे.

बताना चाहेंगे कि इन दोनों ने करीब 15 फिल्मों में साथ काम किया है. इनमें पुकार, परिंदा, राम लखन, तेजाब, बेटा, राजकुमार, किशन कन्हैया, जमाई राजा, जीवन एक संघर्ष, प्रतिकार, दिल तेरा आशिक, खेल, धारावी, जिंदगी एक जुआ और लज्जा जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. खास बात यह है कि अनिल और माधुरी की जोड़ी 90's की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है.

अगर आप सोच रहे हैं कि इस फिल्म में आपको अनिल और माधुरी के बीच कोई रोमांटिक सीक्वेंस देखने को मिलेगा तो बदा दें कि इंदर कुमार ने इस पर कहा है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसलिए इसमें आपको कोई रोमांटिक सीन नहीं मिलेगा, लेकिन वादा है कि फिल्म में आपको ढेर सारा धमाल देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़े

नागार्जुन के बेटे की शादी का दूसरा रिसेप्शन, शामिल हुए ये बड़े स्टार

सुनील से हुए झगड़े पर बोले कपिल- इस बात का मुझे अफ़सोस

GQ फैशन नाइट्स में शाहिद संग दीपिका ने बिखेरा अपना जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -