इंटीमेट सीन के दौरान इस एक्टर ने काट ​लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ, रो-रो कर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल
इंटीमेट सीन के दौरान इस एक्टर ने काट ​लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ, रो-रो कर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के कई इंटीमेट सीन ऐसे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचाया था। इन सीन्स को लेकर बहुत विवाद भी देखने को मिला है। एक ऐसा ही सीन बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एवं विनोद खन्ना की फिल्म का रहा है। दोनों ने एक साथ फिल्म 'दयावान' में काम किया था। इस फिल्म में उनके बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए थे, मगर उनका किसिंग सीन सबसे अधिक ख़बरों में रहा था। विनोद खन्ना माधुरी को किस करते-करते इतने बेकाबू हो गए थे कि उनके होंठ ही जख्मी कर दिए थे। इस सीन के लिए माधुरी को भारी रकम मिली थी।

वर्ष 1988 में आई फिल्म 'दयावान' में माधुरी दीक्षित एवं विनोद खन्ना की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। दोनों ने इस फिल्म में अपने कई सीन्स से पर्दे पर आग लगा दी ​थी। इसी फिल्म के सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था। दोनों के बीच ये किस सीन थोड़ा लंबा था। ऐसे में विनोद उस सीन में इनता अधिक खो गए कि उन्हें होश ही नहीं रहा। वो इस तरह बेकाबू हो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ ही काट लिए थे। फिल्म के इस इंटीमेट सीन ने धमाल मचा दिया था। इस सीन को लेकर माधुरी जमकर ट्रोल भी हुई थीं।

रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के निर्देशक एवं  दिग्गज अभिनेता फिरोज खान ने इस फिल्म के लिए माधुरी को उस दौर में एक करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस दी थी। उन्हें इस बात का अनुमान पहले ही था कि बाद में इस सीन को लेकर माधुरी आपत्ती जताएंगी तथा हुआ भी कुछ ऐसा ही था। जब माधुरी ने इस सीन को फिल्म से हटाने की बात की तब फिरोज खान ने बोला कि आपको एक करोड़ ऐसे ही नहीं दिए गए हैं। इस सीन के पश्चात् माधुरी बहुत रोईं थीं तथा उन्हें इस सीन को करने का बहुत अफसोस भी हुआ था।   

'यदि गदर 2 हिट है तो सनी देओल बड़े सुपरस्टार हैं, जो संभव नहीं है', फिल्म रिलीज से पहले इस स्टार ने दिया बड़ा बयान

OMG 2 में बदलेगा भगवान 'भोलेनाथ' का किरदार! सेंसर बोर्ड ने दिए ये निर्देश

शादी वाले दिन परेशान थीं काजोल, खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -