माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ट्रडिशनल लुक, बेहद खूबसूरत आई नजर
माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ट्रडिशनल लुक, बेहद खूबसूरत आई नजर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लोग धक-धक गर्ल के नाम से भी जानते हैं. इस गाने से माधुरी इतनी मशहूर हुई हैं की आज भी धक धक गाने से फैंस की धड़कने बढ़ा देती है. खूबसूरती के मामले मेंं तो उनका कोई मुकाबला भी नहीं कर सकता है. 52 वर्ष की उम्र में भी वह बेहद चार्मिंग नजर आती है. उन्हें देखने से ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. माधुरी को पसंद करने का एक और कारण यह भी है कि वह फैंस के साथ वो अक्सर जुड़ी रहती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है. हमेशा ही वह अपनी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है. फिलहाल माधुरी का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है. दरअसल माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

माधुरी के लेटेस्ट फोटो में हमेशा की तरह उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ हो रहे हैं. अगर बात करें माधुरी के लुक की तो, उन्होंने मल्टी कलर लाइट शेड की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है, ज्वेलरी के तौर पर उन्होंने ईयर रिंग और हाथों में चूड़ी पहनी है. उन्होंने हल्के गुलाबी रंग की लिप्सटिक भी लगाई है. इस फोटो में माधुरी बिल्कुल सिंपल लुक में देखी जा सकती है. वैसे भी माधुरी माधुरी की खूबसूरती ही उनकी असली मेकअप और जेवर हैं. इस लेटेस्ट फोटो में माधुरी के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में फैंस जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की एक्टिंग के  साथ साथ माधुरी का डांस भी कमाल का होता है. खास बात यह है कि जहां कई एक्ट्रेस शादी के बाद या 35-40 साल की उम्र के बाद फिल्मों को अलविदा  कह देती है. वहीं माधुरी आज भी फिल्मों में नजर आती है. माधुरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में अबोध फिल्म से की थी. आखिरी बार वह पिछले साल कलंक में दिखाई दी थी.

गीतकार मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड न मिलने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बोलीं ये बात

ब्राइडल लुक में खूबसूरत नजर आई सारा अली खान, रैंप पर बिखेरे जलवे

सारा अली खान ने इसलिए कहा, 'समाज को संदेश देने के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -