गीतकार मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड न मिलने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बोलीं ये बात
गीतकार मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड न मिलने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बोलीं ये बात
Share:

गुवाहाटी में संपन्न हुए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के साथ एक विवाद भी अब जुड़ गया है. गीतकार मनोज मुंतशिर ने फिल्म 'केसरी' के उनके लिखे गाने 'तेरी मिट्टी' को अवॉर्ड ना मिलने पर सोशल मीडिया पर नाराजगी काहिर की है. यह गाना सर्वश्रेष्ठ लिरिक्स के लिए चयनित हुआ था. हालांकि इस श्रेणी का पुरस्कार 'गली बॉय' के गाने 'अपना टाइम आएगा' को मिला. इस गाने के लिए अंकुर तिवारी और डिवाइन को अवॉर्ड मिला है.  

मनोज ने अलविदा अवॉर्ड्स के संदेश के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय पुरस्कार... अगर मैं अपनी पूरी जिंदगी कोशिश करूं फिर भी मैं 'तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है' से अच्छी पंक्ति नहीं लिख पाऊंगा. आप उन शब्दों का सम्मान करने से चूक गए जिसने लाखों भारतीयों की आंखों में देश के लिए आंसू ला दिए थे. यह मेरी कला का अनादर होगा अगर मैं अब भी तुम्हारे बारे में सोचता रहूं. यह मेरी तरफ से फाइनल गुड बाय. मैं आधिकारिक तौर पर घोषणा करता हूं कि अपनी आखिरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनूंगा. अलविदा. ' गौरतलब है कि शनिवार को संपन्न हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फिल्म 'गली बॉय' ने 10 पुरस्कार जीते हैं.

गौरतलब है कि अमेठी, उत्तर प्रदेश में जन्में मनोज मुंतशिर को फिल्म 'एक विलेन' के 'गलियां', फिल्म 'बादशाहों' के 'मेरे रश्के कमर' और फिल्म 'रुस्तम' के 'तेरे संग यारा' जैसे गानों के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने टीवी शोज की स्क्रिप्ट भी लिखी है.  

सारा अली खान ने इसलिए कहा, 'समाज को संदेश देने के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म...'

अमिताभ-जया की वायरल हुई ये तस्वीर, लंदन घूमने के लिए पिता से ली थी इजाजत

Filmfare 2020: फिल्म 'गली बॉय' ने जीते इतने अवॉर्ड, बेस्ट एक्टर बने आलिया-रणवीर सिंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -