गरीबों की मदद के लिए आगे आईं डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित
गरीबों की मदद के लिए आगे आईं डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी जगह कोहराम मचा हुआ है. ऐसे में इस समय कोरोना से बचाव के लिए अपने स्तर पर सभी कोशिश में लगे हुए हैं और देश की इस मुश्किल घड़ी में बी-टाउन इंडस्ट्री के सेलेब्रीटिज डोनेशन दे रहे हैं. जी हाँ, कई स्टार्स हैं जो इस समय डोनेशन कर रहे हैं और अपना हाथ मदद के लिए आगे बढ़ा रहे हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं माधुरी दीक्षित. हाल ही में माधुरी ने भी इसमें अपना योगदान दिया है. जी हाँ, उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

 

हाल ही में माधुरी ने एक पोस्ट की है और उन्होंने अपने पोस्ट में और फैंस से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपना-अपना योगदान देने की अपील भी की है. जी हाँ, हाल ही में माधुरी ने ट्विटर पर लिखा कि, ''हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके. मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हैं. मजबूत होकर आगे आएं.'' वैसे आगे उन्होंने पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इस बारे में कुछ नहीं बताया है.

आप सभी को बता दें कि माधुरी के अलावा उनसे पहले करीना कपूर और सैफ अली खान ने दान देने की घोषणा की है. बीते समय में ही करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है और इसमें उन्होंने लिखा कि, ''इस तरह की मुश्किल घड़ी में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है. हम दोनों ऐसा करने की दिशा में कदम उठाते हैं और हम यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज (आईएएचवी) को सपॉर्ट करने का संकल्प लेते हैं. हम भी उन लोगों से ऐसा करने की अपील करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं. हम सब एक हैं. जयहिंद.''

सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद

लॉकडाउन के बीच खाना बनाने लगे सुनील शेट्टी, पत्नी ने पकड़ा सिर

बेटी के बाद पिता सैफ ने भी किया दान, करीना ने शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -